शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लिए कोहली ने दिया ये उपहार

Virath kohali and shahid afridi

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि इंडियन टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने थरमें अस्पताल निर्माण के लिए होने वाले चैरिटी डिनर के लिए अपना बल्ला साइन करके नीलामी के लिए भिजवाया है। अफरीदी ने कहा कि विराट कोहली ने विशेष रूप से थर में अस्पताल निर्माण में मदद करने के लिए अपना बल्ला साइन करके उन्हें भेजा है।
जरा इसे भी पढ़ें : क्या आपने क्रिस गेल का सनी लियोन स्टाइल डांस देखा है?

उन्होंने बताया कि यह बेट न्यू कासल में शाहिद अफरीदी फाउंडेशन चैरिटी डिनर में नीलामी के लिए पेश किया जाएगा और इससे प्राप्त राशि थरमें अस्पताल निर्माण में इस्तेमाल होगी। 27 टेस्ट, 398 वनडे और 98 टी 20 मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाले पूर्व कप्तान ने कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए जो व्यक्ति भी आगे बढ़े वह सराहनीय है चाहे उसका संबंध किसी भी देश से हो। शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह इस नेक काम में मदद के लिए विराट कोहली के आभारी हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : कोहली ने सचिन तेंदुलकर का विश्व रिकॉर्ड तोडा

विराट कोहली ने इससे पहले शाहिद अफरीदी को अपनी शर्ट भी साइन करके भिजवाई थी और वह शर्ट कल पाँच लाख पाकिस्तानी रूपये से अधिक में नीलाम हुई थी। इसके अलावा विराट कोहली भारत में होने वाले विश्व टी ट्वेंटी के दौरान अपना बल्ला मोहम्मद आमिर को भी गिफ्ट कर चुके हैं। आज शाहिद आफरीदी ने बल्ले भेजने पर ट्विटर पर भी विराट कोहली को धन्यवाद दिया जिसे कोहली ने भी सराहा।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए किसने कहा कि कोहली पर हमेशा के लिए प्रतिबंध लगा देनी चाहिए