ब्रिटेन के इस शादी में दुल्हा दुल्हन बने भूत

marriage

आमतौर पर शादी को खुशी से मनाने की परंपरा आप है लेकिन ब्रिटेन के एक जोड़े ने अपनी शादी खौफनाक तरीके से मना कर सबको डरा दिया है। शादी को यादगार बनाने के लिए, दुल्हन दुल्हन और मेहमान सभी बन संवरकर शादी समारोह में जाते हैं, लेकिन ब्रिटिश जोड़े ने शादी के समारोह में थीम रखकर अनोखे तरीके से इसे यादगार बना दिया।
जरा इसे भी पढ़ें : दाढ़ी वाली लड़की ने आदमियों को भी दाढ़ी घनी व चमकदार बनाने का तरीका बताना शुरू कर दिया

दुल्हन और दुल्हन दोनों ही शादी के मौके पर भूत और चूड़ेल का रूप अख्तियार कर लिया जकि समारोह में आने वालो ने भी भूत, चुड़ैल और डरावने वाले कपड़े पहनकर आये। दुल्हन के कपड़े मोतियों और सितारों की जगह खोपड़ी और ढांचो से सजाया गया था जबकि दुल्हे का रंग बिरंगी थ्री पीस सूट से भी डर का इजहार हो रहा था।
marriage
शादी की जोंबी थीम पर सबही लोगो ने अपना मेकअप ऐसा डरावना किया कि देखने वालो की सांसे अटक जाये, किसी के चेहरे पर खून की तरह का मेकअप था तो किसी का चेहरा जख्मी लग रहा था। शादी में भाग लेने वाले लोगो ने भयानक माहौल में खुशी के गीत गा रहे थे, जिस पर दुल्हा दुल्हन ने नृत्य भी किया।
जरा इसे भी पढ़ें : वेश्वावृति महिला ने अपना पेशा छोड़ की शादी लेकिन किस से? जानकर उड़ जायेंगे होश

शादी समारोह के दौरान, दुल्हा दुल्हन ने शादी का इंसानी ढांचे की तरह बना केक काटा लेकिन इसे चाकू से काटने की जगह तलवार से काटा गया। दोनों पति-पत्नी ने खोपड़ियों को सामने रखकर मेहमानों की मौजूदगी में शादी के कागजात पर हस्ताक्षर किए।
marriage
इससे पहले भी कुछ जोड़ों ने अपनी शादी में ऐसी मूर्खता की, लेकिन इस जोड़े की अनोखी बात यह है कि उन्होंने अपनी पूरी शादी की तैयारी 7 सप्ताह में पूरी की थी। जिसके कारण उन्होंने शादी की जोंबी थीम को डर से डरावना बनने के लिए डिजाइनर, मेकअप कलाकार और इवेंट प्लानर को भारी फीस भी दी थी।
जरा इसे भी पढ़ें : शहर के मेयर ने की मगरमच्छ से शादी