रेलवे की लापरवाही से गई युवक की जान

Youth lost his life due to negligence of railway

Youth lost his life due to negligence of railway

नाराज लोगों ने विभाग के खिलाफ खोला मोर्चा

ऋषिकेश। Youth lost his life due to negligence of railway बीते रोज रेलवे स्टेशन के द्वारा बनाई गई सड़क के बीचों बीच लगे ट्रांसफार्मर से टकराकर एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सोमवार को रेलवे के खिलाफ आंदोलन शुरू किया।

आक्रोशित लोगों ने रेलवे रोड को जाम करते हुए पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की। जानकारी के मुताबिक बीते रोज देर रात बनखंडी का रहने वाला संजीव पाल नाम का युवक बाइक से अपने घर लौट रहा था। तभी रेलवे द्वारा बनाई गई नई सड़क के बीच में लगे ट्रांसफार्मर के पोल से वह टकरा गया।

इस घटना में संजीव गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तुरन्त उपचार के लिए एम्स पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने संजीव को मृत घोषित कर दिया। संजीव की मौत के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

लोगों में भी खास आक्रोश देखने को मिल रहा

वहीं इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों में भी खास आक्रोश देखने को मिल रहा है। गुस्साए लोगों ने आज रेलवे के अधिकारियों से इस मामले पर बात करने की कोशिश की, मगर अधिकारी स्टेशन पर मिले ही नहीं। जिसके बाद लोगों ने रेलवे के खिलाफ आंदोलन करते हुए रोड को जाम कर दिया।

लोगों की मांग है कि पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाये, ताकि परिवार का भरण पोषण हो सके। वहीं अब इस मामले में स्थानीय लोगों के द्वारा लापरवाही बरतने के मामले को लेकर कोतवाली ऋषिकेश में तीन जिम्मेदार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

जरा इसे भी पढ़े

मुख्यमंत्री ने किया आयुष हॉस्पिटल एवं वेलनेस सेंटर का लोकार्पण
कौन हैं दमयंती रावत जिस पर हरक सिंह रावत इतने मेहरबान है
चारधाम के कपाट बंद होने की तिथियां घोषित