आम जनता को लाभ पहुंचाने का कार्य किया जा रहा

Working to benefit for common masses
मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा और मसूरी विधायक गणेश जोशी एक कार्यक्रम के दौरान गले मिलते हुए।
Working to benefit for common masses

देहरादून। Working to benefit for common masses डोभालवाला में मसूरी विधायक गणेश जोशी के नेतृत्व में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अर्न्तगत आने वाले 11 वार्डो के भाजपा पार्षद प्रत्याशियों की बैठक ली। बैठक में मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा एवं भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

विधायक जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा आम जनता को लाभ पहुचाने के लिए हर स्तर पर कार्य किया जा रहा है। उन्होनें कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि राज्य सरकार द्वारा की जा रही विकास गतिविधियों की जानकारी सीधा संवाद कर जनता तक पहुॅचाये।

उन्होनें जनता से भाजपा के मेयर एवं पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की। इससे पहले विधायक जोशी ने मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा संग वार्ड 98 से पार्षद प्रत्याशी नरेन्द्र बिष्ट के कार्यालय का उद्घाटन किया और उन्हें जीत की शुभकामनाऐं प्रेषित की।

देर सायं विधायक जोशी ने वार्ड 12 किशन नगर के राजेन्द्र नगर एवं आत्माराम धर्मशाला में जनता एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और पार्षद प्रत्याशी नन्दनी शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, वार्ड 04 राजपुर से अल्का कुल्हान, वार्ड 05 धोरण से चुन्नी लाल, वार्ड 08 सालावाला से भूपेन्द्र कठैत, वार्ड 10 से मोहन बहुगुणा, वार्ड 11 से सत्येन्द्र नाथ, अनुज रोहिला, युवा मोर्चा अध्यक्ष समीर डोभाल आदि उपस्थित रहे।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े