खुलासा : महिला ने की प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

Woman murdered husband in together with lover

Woman murdered husband in together with lover

हरिद्वार। Woman murdered husband in together with lover पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या की थी। पथरी थाना क्षेत्र में युवक की हत्या का दूसरे दिन पर्दाफाश हुआ। रानीमाजरा गांव निवासी संजीव एक सप्ताह पहले लापता हो गया था।

रविवार को उसका अधजला शव पथरी के जंगल से मिला था। इस मामले में पुलिस ने संजीव की पत्नी और धनपुरा गांव निवासी शिवकुमार को गिरफ्तार किया गया।

हत्या के बाद पुलिस मामले की पूरी छानबीन के दौरान मृतक संजीव की पत्नी अंजना की कॉल डिटेल निकाली. पुलिस ने शक के आधार पर अंजना से सख्ती से पूछताछ की, तो अंजना ने सब सच उगल दिया।

पूछताछ में अंजना के कई चौकाने वाले खुलासे भी किए। अंजना ने पुलिस को बताया कि उनके घर कई सालों से दूध देने आ रहे शिवकुमार से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी के साथ मिलकर उसने संजीव की हत्या की और शव को जंगल में फेंक दिया।

अंजना ने पुलिस को बताया कि उसका पति संजीव अप्राकृतिक यौन संबंध का आदी था। इन्हीं सब हरकतों से तंग आकर अंजना ने प्रेमी के साथ मिलकर पती संजीव की हत्या की। हत्या के बाद संजीव के शव को पीपली के जंगल में फेंक दिया।

पथरी थाना प्रभारी अमर चंद शर्मा ने बताया कि आरोपी अंजना और प्रेमी शिवकुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। संजीव की हत्या में प्रयुक्त की गई रस्सी भी बरामद कर ली गई है|

जरा इसे भी पढ़े

प्रदेश में 4496 नए कोरोना संक्रमित मिले, 188 की मौत
उत्तराखंड को मिली एक लाख 22 हजार वैक्सीन
कैदियों को पैरोल पर रिहा करना हो सकता है खतरनाक