त्रिवेंद्र सरकार की नाकामियों के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन : प्रीतम

Will protest against Trivendra government

Will protest against Trivendra government

देहरादून। Will protest against Trivendra government प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में त्रिवेंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर उनकी नाकामियों के खिलाफ राजधानी देहरादून में कांग्रेस विशाल प्रदर्शन करेगी।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि बीजेपी की त्रिवेंद्र सरकार ने तीन वर्षों में राज्य के विकास के पहिये को पूरी तरह जाम कर दिया है। प्रदेश में 2017 में जिस विश्वास के साथ बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिया था |

बीजेपी सरकार ने जनता के विश्वास का तिरस्कार कर जनता के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में बेरोजगारी चरम पर है व सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है।

श्री धस्माना ने कहा कि तीन वर्षों में राज्य में सरकारी विभागों में भर्ती प्रक्रिया ठप्प पड़ी है और फारेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में हुई धांधली ने यह साबित कर दिया है कि राज्य में भ्रष्टाचार किस कदर फैल चुका है।

उन्होंने कहा कि किसान उत्तराखंड जैसे राज्य में आत्महत्या करने को मजबूर हैं और व्यापारी वर्ग में भी भारी असंतोष है। श्री धस्माना ने कहा कि 17 मार्च को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह देहरादून में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे व सरकार की तीन वर्ष की नाकामियों की पोल खोलेंगे|

इसी दिन सभी जिला मुख्यालयों में पार्टी के प्रमुख नेता प्रेस कांफ्रेंस करेंगे व 18 मार्च को राजधानी देहरादून में प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता राज्य सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन करेंगे।

जरा इसे भी पढ़ें

आर्मी का ट्रक मोटरसाइकिल को टक्कर मार खाई में गिरा
बेकाबू बस ने तीन साइकिल सवार बच्चों को मारी टक्कर
1551 योगी परमार्थ निकेतन से हुए विदा