भाजपा के कार्यालय भवन का वर्चुअल शिलान्यास

Virtual foundation stone of BJP office building
दून में रिंग रोड के किनारे भाजपा के कार्यालय भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम में उपस्थित सीएम व अन्य नेता।

Virtual foundation stone of BJP office building

नया प्रदेश कार्यालय आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बनकर हो जाएगा तैयार

देहरादून। Virtual foundation stone of BJP office building देहरादून में भाजपा के प्रदेश कार्यालय भवन का शिलान्यास राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से किया। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रांतीय कार्यालय भविष्य के लिहाज से अति उपयोगी है और इसे 50 साल आगे के हिसाब से बनाया जाएगा।

देशभर में पार्टीजनों के सहयोग से पार्टी कार्यालय बनाए जा रहे हैं। इस दौरान नड्डा ने विपक्ष को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि अगर एक पार्टी का कार्यालय राजनेता के निवास स्थान से संचालित होता है तो इसका मतलब है कि पार्टी उस व्यक्ति की है।

पर अन्य दलों के लिए ऐसा नहीं है। उनके मामले में परिवार पार्टी बन गया है। पर भाजपा के लिए पार्टी ही हमारा परिवार है। देहरादून के रिंग रोड में प्रदेश भाजपा का नया कार्यालय बनने जा रहा है। शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसका ऑनलाइन शिलान्यास किया।

उन्होंने कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों पर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा, बात चाहे कांग्रेस की हो या फिर किसी भी क्षेत्रीय पार्टी की। सभी भाई-बहन, मां-बेटे की रक्षा करने में व्यस्त हैं। कहीं तो भतीजों के साथ अनबन चल रही है। परिवार ही उनके लिए पार्टी बन चुका है।

देहरादून में कार्यक्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, सांसद तीरथ सिंह रावत व माला राज्यलक्ष्मी शाह, राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत, प्रांतीय पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद थे।

दिल्ली से राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, सांसद अजय भट्ट और अजय टम्टा, राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी आदि वर्चुअली इस कार्यक्रम से जुडे। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का नया प्रदेश कार्यालय बनकर तैयार हो जाएगा, जो आधुनिक तकनीक और सुविधाओं से लैस होगा।

इस कार्यालय में कार्य संबंधी अपेक्षित कक्ष और सुविधाएं, तकनीकी उपकरण के साथ ही वरिष्ठ नेताओं के आने पर उनके लिए अतिथि कक्षों समेत विभिन्न व्यवस्थाएं रहेंगी।

जरा इसे भी पढ़े

प्रेमनगर में शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका
NEET Result 2020 : नीट परीक्षा का रिजल्ट जारी, शोएब आफताब ने रचा इतिहास
फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक