अनियंत्रित होकर खाई में गिरा वाहन, चार पर्यटक घायल

vehicle lost control and fell into ditch

चमोली। vehicle lost control and fell into ditch शुक्रवार को औली जोशीमठ रोड पर  पर्यटक वाहन अनियंत्रित होकर सड़क खाई में गिर गया। इस हादसे में वाहन चालक सहित दो पुरुष और दो महिला घायल हो गए हैं। साथ ही पर्यटकों का वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

घटना के संबंध में एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन सवार चारों लोगों का रेस्क्यू किया और सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि सड़क हादसा सुनील के ढोगड्याना बैंड के पास हुआ है।

हरियाणा का पर्यटक वाहन विंटर डेस्टिनेशन औली से जोशीमठ हरिद्वार के लिए निकला था, तभी अचानक सुनील बैंड के पास वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया और नीचे बुरांस के पेड़ों पर अटक गया। सभी घायल मध्य प्रदेश के जबलपुर निवासी हैं।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस का रेस्क्यू दल आईटीबीपी के जवानों के साथ मौके पर पहुंचा और घायलों को निकालने में जुट गया। घायलों का रेस्क्यू करने के बाद आंशिक घायलों को एंबुलेंस के जरिए निकटतम स्वास्थ्य केंद्र सुनील जोशीमठ में उपचार के लिए लाया गया, जबकि गंभीर रूप से घायलों को मुख्यालय के हाई सेंटर भेज दिया गया है।

सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता की मौत
सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, तीन अन्य घायल
दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, एक घायल