पहले फेसबुक पे दोस्ती फिर लड़की से किया दुराचार

Miscarriage to girl
Miscarriage to girl

देहरादन। Miscarriage to girl फेसबुक से दोस्ती कर लड़की के साथ जबरदस्ती दुराचार करने वाले आरोपी युवक को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते रोज एक लड़की ने धारा चौकी में लिखित सूचना दी कि उसकी फेसबुक पर एक लड़के ऋषभ मल्होत्रा ने उसको फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी, जिसको उसके द्वारा एक्सेप्ट किया गया, इनकी रोज बातें होने लगी तथा यह 3 बार इस लड़के से मिली भी थी।

युवती के अनुसार तीसरी बार आरोपी जबरदस्ती यह कहकर की सिर्फ बात करनी है, होटल के कमरे में ले कर गया, किंतु मना करने के बाद भी उसने अंदर से कुंडी बंद कर ली और पागलो की तरह वादनी के हाथों पर दांतो से काटा, बेल्ट तथा जूतों से वादनी को मारा, बाल भी खिंचे, कपड़े फाड़ने व निवस्त्र करने की कोशिश की तथा बिना सहमति के जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

Miscarriage to girl
पुलिस गिरफ्तार में युवती से दुराचार का आरोपी

युवती के अनुसार यह घटना 28 अप्रैल की है तथा जाते समय उक्त संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी को बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसर आरोपी नशे का आदि है तथा आवारा घूमता रहता है। पुलिस के अनुसार आरोपी पहले भी इसी प्रकार की हरकत कर चुका है। आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

जरा इसे भी पढ़ें