सीपीयू कर्मी को कुचलने का प्रयास

Attempt to crush CPU
फाइल फोटो
Attempt to crush CPU

देहरादून। Attempt to crush CPU बीती देर रात नशे में धुत एक चालक ने अपनी जैगुआर कार से एक के बाद एक पांच वाहनों को टक्कर मार दी। सीपीयू कर्मियों ने उसे रोकना चाहा तो उसने उन्हें भी कुचलने के प्रयास किया। टक्कर मारने का सिलसिला रेसकोर्स से शुरू हुआ और जोगीवाला चौक पर उसे पकड़ लिया गया। घटना में चालक खुद भी घायल हुआ है। उसे कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चालक की पहचान सौरभ पाल पुत्र सुशील पाल निवासी डोईवाला के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस पीड़ितों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करने में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार सौरभ देहरादून से अपने घर डोईवाला जा रहा था।

इस दौरान उसने रेसकोर्स में एक विक्रम को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि विक्रम पलटा नहीं, लेकिन कई सवारियां नीचे गिर गईं। विक्रम चालक ने पुलिस को सूचना दी तो रिस्पना पुल के पास सीपीयू कर्मियों ने कार रोकने का प्रयास किया। लेकिन फरार होने की कोशिश कर रहे सौरभ ने उन्हें भी कुचलने की कोशिश की।

वहां से निकलकर उसने एक बाइक, एक कार, एक स्कूटर और एक ऑटो को टक्कर मार दी। इसके बाद फव्वारा चौक पर जमा हुए लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। सौरभ किसी तरह कार लेकर यहां भाग निकाला। इस दौरान पुलिस ने जोगीवाला तक नाकेबंदी कर दी थी। पुलिस ने कार को जोगीवाला पर रोक लिया।

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि शौरभ ने शराब पी हुई थी। इसकी मेडिकल में पुष्टि हुई है। जो लोग घायल हैं उनके भी बयान लिए गए हैं। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि कार चालक के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़ें