महिला की हत्या में सौतेला बेटा व उसका दोस्त गिरफ्तार

Usha Gangwar murder case
पकड़े गये आरोपी।

Usha Gangwar murder case

नैनीताल। Usha Gangwar murder case जिला नैनीताल में रिश्तों को तार-तार किये जाने का एक मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला की गला काटकर हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने उसके सौतेले बेटे व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार बीती 20 अगस्त को थाना काठगोदाम पुलिस को सूचना मिली कि दमुवाढुंगा क्षेत्रान्तर्गत भुमिया विहार मित्रपुरम अन्तर्गत एक महिला का गला कटा शव उसके घर के अन्दर पड़ा है।

मामले की गम्भीरता को समझते हुए पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पूछताछ करने पर मृतका की पहचान उषा गंगवार पत्नी नरेश चन्द्र गंगवार निवासी भुमिया विहार मित्रपुरम के रूप में की गयी।

हत्या के इस मामले में कल थाना काठगोदाम पर मृतका की मां लक्ष्मी देवी पत्नी स्व. मोहन सिह निवासी काररोड बिन्दुंखत्ता लालकुँआ द्वारा हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया।

हत्या के इस मामले के अनावरण हेतु तत्काल पुलिस टीम का गठन किया गया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हत्या की इस वारदात को मृतका के सौतेले पुत्र अभिषेक गंगवार व उसके दोस्त जितेन्द्र पाल पुत्र माखन लाल निवासी पंजाबी मौहल्ला विकास कॉलोनी द्वारा अंजाम दिया गया है।

जिस पर पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए दोनो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। जिन्हे आज न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

जरा इसे भी पढ़े

खुब्बनपुर हत्याकांड का खुलासा, पत्नी, बेटा व प्रेमी गिरफ्तार
यौन शोषण मामला : विधायक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास कूच
‘मोदी जिंदाबाद’ नहीं बोला तो बुजुर्ग गफ्फार को पीटा