‘तुम्हारी सुलु’ में विद्या बालन एक और अनोखे अंदाज में

Vidhya balan

डर्टी पिक्चर, कहानी, आशिकी, बेगम जान और हमारी अधूरी कहानी जैसी फिल्मों में अपनी अद्वितीय अभिनय की वजह से फिल्म को सफल करने वाली अभिनेत्री विद्या बालन की आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर ट्रेलर जारी कर दिया गया। निर्माता भुशन कुमार की ‘तुम्हारी सुलु’ निदेशक सुरेश तरीवानी ने दी हैं, फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। ‘तुम्हारी सुलु’ में विद्या बालन के साथ नेहा धूपिया, मानव कोल और विजय मारिया जैसी अभिनेत्री भी नजर आयेंगी।


फिल्म में विद्या बालन एक एफएम रेडियो स्टेशन पर नाइट रेडियो जॉकी (आरजे) की भूमिका निभाती नजर आयेंगी, जो देखते ही देखते लाखों को अपनी आवाज के जादू में जकड़ लेती हैं।  1 मीनट 10 सैंकड के दौरान के टीजर में विद्या बालन को फैशनेबल और छोटे कपड़े के बजाए साड़ी में दिखाया गया है।
जरा इसे भी पढ़ें : अनाथ बच्ची ने सनी लियोन की जिंदगी बदल दी

विद्या बालन को उन के जादूभरी आवाज के साथ मोबाइल फोन पर किसी से बात करते हुये भी दिखाया गया है, जबकि उनकी आवाज सुनने वाले लोगो को काम छोड़ छाड़ कर उनकी बातों की तरफ ध्यान देते हुये दिखाया गया है।  टीजर के अंतिम क्षणों में विद्या बालन एफएम स्टेशन पहुंचती हैं, जहां वह आरजे की भुमिका निभाते हुए काफी सेक्सी अवाज में ‘हैलो’ बोलती हैं, जिस पर उन्हें प्रोड्यूसर अधिक मदहोश आवाज निकालने की हिदायत देता है, जिस पर वह मुस्कराकर कहती है कि बस इतना काफी है।


‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर ट्रेलर जारी होते ही वायरल हो गया, और कई बाॅलीवुड स्टार्स, प्रोड्सर और डायरेक्टर ने टीजर को अपने सोशल अकाउंट में शेयर किया है। निर्माता करण जौहर, अनिल कपूर, टविंकल खन्ना और इमरान हाशमी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर ट्रेलर शेयर करते हुए विद्या बालन को शुभकामनाएं दी है। इस साल 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज होगी।
जरा इसे भी पढ़ें : अजय देवगन के लिए सनी लियोन हुई लक्की साबित

गौरतलब है कि इससे पहले भी विद्या बालन ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में रेडियो जोकी की भूमिका निभा चुकी हैं, जिसमें उनके द्वारा फिल्म में बोले जाने वाला डायलाॅग ‘गुड मॉर्निंग मुंबई’ प्रसिद्ध हुआ था।
जरा इसे भी पढ़ें : अपने से 10 साल छोटे अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी ऐश्वर्या