व्यापारियों ने रविवार की साप्ताहिक बंदी में छूट की मांग की

Traders demand exemption in weekly closures
मेयर से भेंट करते व्यापारी।

Traders demand exemption in weekly closures

देहरादून। Traders demand exemption in weekly closures दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल देहरादून के अध्यक्ष पंकज मैसोन के नेतृत्व में विभिन्न बाजारों के व्यापारी प्रतिनिधियों ने मेयर सुनील उनियाल गामा से नगर निगम स्थित उनके कार्याला में भेंट कर ज्ञापन सौंपा।

व्यापार मंडल अध्यक्ष पंकज मैसोन ने मेयर सुनील उनियाल गामा से व्यापारी हितों के लिए मांग रखी, जिनमें प्रमुख साप्ताहिक बंदी रविवार के दिन बाजारों को खोलने की छूट दिए जाने की मांग की, जिससे आर्थिक भार को झेल रहे छोटे दुकानदारों को राहत मिल सके।

सरकार द्वारा कक्षा 6 से 12 वी तक के स्कूलों को खोलने की अनुमति के संदर्भ में बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए जब तक कोरोना महामारी का समय चल रहा हैं तब तक स्कूल खोलने की अनुमति प्रदान न की जाए, जिससे बच्चो के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न हो।

दून वैली महानगर उधोग व्यापार मंडल द्वारा जो व्यापारी सहायता प्रकोष्ठ आयोग के गठन की मांग की जा रही हैं उस मांग को व्यापारिक हितो को देखते हुए इसका गठन करने की मांग की।

मेयर सुनील उनियाल गामा को ज्ञापन दिया

इस सन्दर्भ में मुख्यमंत्री कार्यालय से भी एक पत्र व्यापार मंडल को प्राप्त हुआ है, हम पुनः मांग करते हैं की व्यापारी वर्ग की इस मांग को उचित मानते हुए शीघ्र अति शीघ्र गठन कराने के आदेश देकर व्यापारी वर्ग के लिए इस आयोग के गठन के पश्चात व्यापारी वर्ग को अपनी समस्याओ के निदान करने के लिए यह आयोग सहायक सिद्ध होगा जिससे व्यापारी वर्ग आपका बहुत आभारी रहेगा।

इस संबंध में मेयर सुनील उनियाल गामा को एक ज्ञापन दिया गया। दून वैली महानगर उधोग व्यापार मंडल के संरक्षक सुशील अग्रवाल ने मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया।

हरिद्वार स्थित ब्रहम कुंड मंदिर का जीर्णोधार कुम्भ से पूर्व कराने हेतु एक पत्र प्रेषित किया गया था, जिस पर मुख्यमंत्री त्रिवेद्र सिंह रावत विशेष रूप से धन्यवाद के पात्र हैं जिनके द्वारा मंदिर का कार्य कुम्भ से पूर्व होने पर कुम्भ में आने वाले श्रद्धालुओं को जो खुशी प्राप्त होगी वह बहुत ही सराहनीय कार्य है।

ज्ञापन देने वालों में शेखर फुलारा, हरीश विरमानी, अनिल आनंद, राकेश किशोर गुप्ता, युवा इकाई के अध्यक्ष मनन आनंद, रमनप्रीत सिंह मोदी, सनी कुमार, दिव्य सेठी, विनीत मिश्रा, रोहित बहल, सुरेश गुप्ता, मोहम्मद दानिश, हरप्रीत सिंह, नितीश मल्होत्रा, मनीष, हरमीत कुकरेजा, दीपक मितल आदि शामिल रहे।

जरा इसे भी पढ़े

अभिभावकों ने लगाया स्कूलों पर जबरन फीस वसूली का आरोप
किसानों को मजबूत करने के लिए ब्याज मुक्त ऋण दिया जा रहा : मुख्यमंत्री
पॉलीथिन में कटा पैर मिलने से हड़कंप