पर्यटकों की कार खाई में गिरी, एक पर्यटक की मौत

Tourists car fell into the gorge
दुर्घटनाग्रस्त कार।

Tourists car fell into the gorge

नैनीताल। Tourists car fell into the gorge नैनीताल भवाली मार्ग पर रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। भूमियाधार के पास कैंची धाम जा रहे पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। कार के खाई में गिरते ही परखच्चे उड़ गए। इस दौरान हादसे में एक पर्यटक की मौत हो गई। वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को हायर सेंटर भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, शाहजहांपुर यूपी निवासी अजय श्रीवास्तव अपने साथी ओमप्रकाश और शिवा सक्सेना के साथ कार से सुबह नैनीताल से कैंची धाम जा रहे थे। उनकी कार भूमियाधार के पास अचानक अनियंत्रित हो गई और सीधे सड़क से नीचे 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

मौके पर मौजूद फूड वैन के संचालक ने कार गिरती देख तत्काल 112 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही भवाली कोतवाली और नैनीताल थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर कार में फंसे तीनों घायलों को खाई से बाहर निकाला। जिनको तत्काल 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवाली भेजा गया।

सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि चिकित्सकों ने अजय श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया। ओमप्रकाश और शिवा सक्सेना को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

जरा इसे भी पढ़े

रोडवेज बस दुर्घटना में मृतकों को मिलेंगे 7 लाख : रामदास
अनियंत्रित होकर डंपर पेड़ से टकराया, दो की मौत
दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, एक घायल