नाबालिग से गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार

Three accused of gang rape with minor arrested
पकड़े गए आरोपी।

Three accused of gang rape with minor arrested

देहरादून। Three accused of gang rape with minor arrested सहसपुर थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मामला बीते देर शाम का है।

16 साल की नाबालिग लड़की घर से पास से ही चक्की से आटा लेकर वापस आ रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले आरिफ, असलम और अनिल ने घर छोड़ने की बात कहकर उसे कार में बैठा लिया। तीनों आरोपी घुमाने के बहाने पीड़िता को सूखी नदी की ओर ले गए।

पीड़िता भी पड़ोसी होने के नाते उनके साथ चली गई। तीनों आरोपी पीड़िता को लेकर सूखी नदी किनारे छरबा के जंगल में ले गए, जहां तीनों ने बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और देर रात किशोरी को कार से घर छोड़ दिया।

नाबालिग बेटी से गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया

घर आते ही किशोरी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद पीड़िता के पिता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ उनका नाबालिग बेटी से गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। थाना सहसपुर एसएसआई रविन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया।

पुलिस द्वारा आरोपियों के तत्काल संभावित स्थानों पर दबिश दी गई। दोस्तों व रिश्तेदारों से भी जानकारी ली गई। इसी क्रम में टीम को सूचना मिली की तीनों आरोपी केदारावाला के जंगल से अपने घर की तरफ जा रहे हैं। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी आरिफ, असलम और अनिल को गिरफ्तार किया है।

जरा इसे भी पढ़े

दो गुटों में झगड़े के बाद एक घंटे तक जमकर पथराव
वायरल केंद्रीय गृह मंत्री के फर्जी पत्र मामले में मुकदमा दर्ज
दो टप्पेबाज महिलाएं गिरफ्तार