शिक्षा विभाग के कर्मचारी पर चाकू से हमला करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

Three accused arrested for attacking employee with knife
पकड़े गए आरोपी।

हल्द्वानी। Three accused arrested for attacking employee with knife काठगोदाम में शिक्षा विभाग में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर चाकू से हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस घटना के बाद से ही आरोपियों को धरपकड़ की कोशिश कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान कर पकड़ लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड ज्योलीकोट निवासी विक्रम सिंह काठगोदम में अपने परिवार के साथ रहता है। वह शिक्षा विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। जबकि उसकी पत्नी काठगोदाम के पास बस अड्डे पर एक होटल संचालित करती है। एक दिसंबर की रात दोनो पति-पत्नी होटल में बैठे थे।

जहां कुछ लोग आए और खाने का आर्डर किया और वे शराब पीने लगे। जिसका विक्रम सिंह की पत्नी ने विरोध किया। जिसपर वे विक्रम सिह पर चाकू से हमला कर फरार हो गए। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल हुए विक्रम सिंह को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

यह पूरी घटना आसपास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। पुलिस ने सीसीटीवी के आरोपियों की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

जरा इसे भी पढ़े

सैक्स रैकेट का खुलासा, संचालिका सहित तीन गिरफ्तार
रंगदारी मामले में आतंकी अर्शडाला का सहयोगी गिरफ्तार
जमीनी विवाद में हुई हत्या का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार