राहुल रॉय को स्तब्ध कर गया देहरादून के युवाओं का हुनर

The talent of the youth of Dehradun stunned Rahul Roy
टैलेंट हंट के फिनाले के विजेता।

देहरादून। The talent of the youth of Dehradun stunned Rahul Roy आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को देहरादून के युवाओं के हुनर ने स्तब्ध कर दिया। युवाओं के बीच बढ़ रहे क्लासिकल म्यूजिक और डांस के रुझान को देख हैरान हुए राहुल रॉय।

बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल ऑफ आर्ट्स की ओर से आयोजित टैलेंट हंट के फिनाले को जज करने पहुंचे राहुल रॉय ने कहा की वे बहुत ही हैरान है कि देहरादून के युवाओं में क्लासिकल म्यूजिक और डांस के प्रति इतना रुझान है। उन्होंने कहा की यहां के युवाओं में हुनर देखते ही बनता है।

उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा की वे जल्द ही उनकी सुपरहिट फिल्म जुनून का सिक्वल ले कर आ रहे है। कार्यक्रम के आयोजक  गुरचरण लाल सदाना,(निर्माता)  जुल्फूकर टाइगर, (निदेशक, हिमांशु नौरियाल, (संरक्षक एवम सलाहकार) एवम शुभम सैनीय (सह-निदेशक)।

इसके अलावा ष्टीम बॉलीवुड एक्टिंग स्कूल आफ आर्ट्सष् एवं अपना परिवारष्रू (एक सामाजिक संस्था) के सभी नुमाइंदों ने बढ़ चढ़कर और जी लगाकर इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना संपूर्ण सहयोग दिया।

टैलेंट हंट के मिस आईकॉनिक में प्रथम स्थान पर माही सोनी, द्वितीय स्थान पर वाणी और तृतीय स्थान पर वंशिका शर्मा रहीं वहीं मिस्टर आईकॉनिक फ्यूचर कॉन्टेस्ट सीजन द्वितीय में आशीष चैहान, पंकज पंत एवं तीसरे स्थान पर आकाश धीमान रहे।

मिसेज आईकॉनिक में दुपाली सिंह प्रथम रीना शाह द्वितीय व डिंपल तृतीय स्थान पर रहीं। सब जूनियर ग्रुप में प्रथम स्थान पर आरोही पंडित, दूसरे स्थान पर अंशिका मनवाल एवं तीसरे स्थान पर आराध्या पाई ने जगह बनाई।

जरा इसे भी पढ़े


8जी देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 22 सितंबर से
सिने कलाकारों को मिलने के साथ ही करें अपने हुनर का प्रदर्शन
रिजवान अली ने मिस्टर सुपरमॉडल इंटरनेशनल खिताब जीता