मां को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मारी

Son shot the Mother

Son shot the Mother

विकासनगर। Son shot the Mother राजधनी देहरादून के पछवादून क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। सहसपुर थाना क्षेत्रांतर्गत भाउवाला के बड़ोवाला गांव में एक युवक ने अपनी मां को गोली मार खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

युवक चंडीगढ़ के पूर्व ट्रांसपोर्ट कमिश्नर का बेटा बताया जा रहा है। युवक प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था। घटना आज सुबह करीब साढ़े 8 बजे की है। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना सहसपुर क्षेत्रांतर्गत भाफवाला के बड़ोवाला गांव के स्थित एक फार्म हाउस में जय पंडित नामक युवक ने पहले तो अपनी मां सुशीला देवी को गोली मारी उसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने से पहले युवक ने अपने नौकर को घर से बाहर भेजा। नौकर के घर से बाहर निकलने के कुछ ही देर बाद घर के अंदर से फायरिंग की तेज आवाज सुनाई दी।

जिसके बाद आस पास के लोग घर के अंदर घुसे तो वहां खून से लथपथ लाशों को देख उनके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि जय पंडित नशे का आदी था और पूर्व में उसके परिजनों ने उसे सिनौला थाना राजपुर स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती कराया था।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई

नशे को लेकर जय पंडित और उसकी मां सुशीला देवी के बीच काफी अनबन होती रहती थी। जय पंडित के पिता रिटायर्ड ट्रांसपोर्ट कमिश्नर सुभाष शर्मा का देहांत कुछ वर्षों पूर्व हुआ था। इस घटना से आसपास के लोग दहश्त में हैं।

वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले की जानकारी देते हुए सीओ विकासनगर बीएस धोनी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ ही दोनो शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्या किए जाने की वजह साफ नहीं हो पाई।

पुलिस मामले के पीछे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस नौकर से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार मौके से मृतक की ओर से लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

जरा इसे भी पढ़ें

दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार
अंतरराज्यीय चोर गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
महिला की दिनदहाड़े गला दबाकर हत्या