सतपाल महाराज ने पोखड़ा को दी स्टेडियम की सौगात

Satpal Maharaj gifted stadium to Pokhara

Satpal Maharaj gifted stadium to Pokhara

कोटद्वार। Satpal Maharaj gifted stadium to Pokhara चौबट्टाखाल विधानसभा क्षेत्र के पोखड़ा ब्लॉक में लंबे समय से स्टेडियम की मांग की जा रही थी। जिसे देखते हुए धामी सरकार ने पोखड़ा की जनता को स्टेडियम की सौगात दी है। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज टीएचडीसी वित्त पोषित स्टेडियम का शिलान्यास किया।

आज कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान पोखड़ा ब्लॉक में स्टेडियम का शिलान्यास करने के साथ ही कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने कहा लंबे समय से जनता पोखड़ा ब्लॉक में स्टेडियम की मांग कर रही थी।

पिछली सरकारों ने जनता की मांग की लगातार अनदेखी की, लेकिन भाजपा सरकार ने कम समय में ही जनता की मांग को पूरा करते हुए स्टेडियम का शिलान्यास कर दिया।

महाराज ने कहा टीएचडीसी वित्त पोषित यह स्टेडियम निश्चित रूप से एक अद्भुत स्टेडियम के रूप में बनकर तैयार होगा, जिसमें खेलकूद एवं सांस्कृतिक गतिविधियों के संचालन में बड़ी आसानी होगी।

इस मौके पर उन्होने पोखड़ा बैंड से झिनोरा तक सड़क निर्माण के लिए 2 लाख की धनराशि स्वीकृत करने की भी घोषणा की। कैबिनेट मंत्री ने एकेश्वर महादेव मंदिर में 5 लाख की लागत से होने वाले कार्य का शिलान्यास किया|

सतपाल महाराज ने राजकीय महाविद्यालय चौबट्टाखाल के लिए 22 लाख 74 हजार की लागत से बनने वाले संपर्क मार्ग का भी शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होने नंदा देवी मंदिर, गुराड़ तल्ला में स्थापित तीलू रौतेली मूर्ति परिसर में विधायक निधि से निर्मित कार्यों का भी लोकार्पण किया। साथ-साथ तीलू रौतेली संग्रहालय का भी स्थलीय निरीक्षण किया।

जरा इसे भी पढ़े

लक्जरी ‘कैरवान’ में करिये उत्तराखंड के पर्यटक स्थलों की सैर
मीडिया टीम को देनी है दैनिक परीक्षा, प्राप्त करने हैं दैनिक परिणाम : बलूनी
सरकार के पक्ष का नारद की तरह समन्वय करते हैं मीडिया प्रभारी : धामी