भाजपा नेता संजय बहुगुणा उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल

Sanjay Bahuguna join UKD

Sanjay Bahuguna join UKD

देहरादून। Sanjay Bahuguna join UKD उत्तराखंड क्रान्ति दल के कुनबे में प्रतिदिन बढ़ोत्तरी हो रही है। पत्रकारों से अन्य राजनैतिक दलों के नेतागण उक्रांद में शामिल हो रहे है। आज इसी परिपेक्ष में भाजपा नेता,सांसद हरिद्वार मा०रमेश पोखरियाल निशंक के सांसद प्रतिनिधि संजय बहुगुणा (Sanjay Bahuguna) उत्तराखंड क्रान्ति दल में दल के अध्यक्ष दिवाकर भट्ट की उपस्थिति में शामिल हुये।

बहुगुणा डोईवाला विधानसभा मे भाजपा के मेरुदंड थे। संजय बहुगुणा भाजपा के मंडल मीडिया प्रभारी रहे हैं तथा 2014 से 2019 तक हरिद्वार क्षेत्र के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के सांसद प्रतिनिधि रहे हैं।

संजय बहुगुणा नरेंद्र मोदी विचार मंच के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ देहरादून के स्पर्श गंगा प्रभारी भी रहे।
देवभूमि महासभा में संगठन महामंत्री के पद के साथ-साथ उन्होंने सांवली समिति के फाउंडर मेंबर का पदभार संभाला और हिम फाउंडेशन संस्था में संरक्षक पद पर भी सामाजिक उत्तरदायित्व निभा रहे हैं।

30 वर्ष के राजनीतिक अनुभव वाले संजय बहुगुणा ( Sanjay Bahuguna ) के उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल होने से उत्तराखंड क्रांति दल को भी नई ऊर्जा मिली है। संजय बहुगुणा के शामिल होने से उत्तराखंड क्रांति दल को डोईवाला, धर्मपुर और रायपुर विधानसभा में काफी मजबूती मिलेगी।

भाजपा सरकार से नाराज कार्यकर्ता भी उत्तराखंड क्रांति दल (UKD) में आएंगे

संजय बहुगुणा के उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल होने के बाद जल्दी ही बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्तराखंड क्रांति दल का दामन थामने की उम्मीदें बढ़ गई है और जल्दी ही उत्तराखंड की बदहाली के लिए जिम्मेदार भाजपा सरकार से नाराज कार्यकर्ता भी उत्तराखंड क्रांति दल में आएंगे।

इस अवसर पर श्री भट्ट ने कहा कि उक्रांद उन सभी लोगो का स्वागत करता है जो राज्य की अवधारणा और विकास को समझता है, उक्रांद में युवा, महिलाये व सामाजिक क्षेत्र के कार्य करने वाले शामिल हो रहे हैं।

उक्रांद सभी क्षेत्रीय संगठनों, आंदोलनकारियों, मंचो को साथ मे लेकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगा। राज्य को जो इन 20 वर्षो में भाजपा कॉंग्रेस ने ठगा है उसका माकूल जबाब देगा।

इस अवसर पर लताफत हुसैन,जय प्रकाश उपाध्याय,सुनील ध्यानी, शिव प्रसाद सेमवाल,प्रमिला रावत,सुलोचना बहुगुणा,चंद्रा सुंदरियाल,किरण रावत कश्यप,मीनाक्षी सिंह,पीयूष सक्सेना,अशोक नेगी,ऋषि राणा,भगवती डबराल, कमल राणा,राजीव देशवाल,प्रह्लाद रावत,नवीन भदूला आदि थे।

जरा इसे भी पढ़े

साबिर पाक के 752वें सालाना उर्स का आगाज
डबल एमए करने के बाद भी भिक्षावृत्ति कर पेट पाल रही
यौन उत्पीड़न मामला : विधायक नेगी की गिरफ्तारी पर रोक