सलमान खान की ये गर्लफ्रेंड दबंग 3 में दिखेंगी साथ

salman khan and lulia

uमुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ के तीसरे सीक्वल में उनकी करीबी दोस्त और रोमानिया की मॉडलस गर्लफ्रेंड लुलिया वेनतूरा का जलवा देखने को मिलेगा।
सलमान खान और उनके करीबी दोस्त लुलिया वेनतूरा कई समारोहों में और छुट्टियों बिताते एक साथ नजर आते हैं जिसकी बदौलत अक्सर उनकी शादी करने की न्यूज गर्म रहती हैं जबकि सल्लू मियां ने अपनी रोमानिया दोस्त को बॉलीवुड के क्षेत्र में लाॅच की योजना बनाते हुए संगीतकार हिमेश रेशमिया को जिम्मेदारी सौंपी थी लेकिन अब अचानक एक खबर ने फिल्म नगरी को चैंका दिया है।
salman and lulia v
सुत्रो के अनुसार निर्देशक अरबाज खान ने 2010 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘दबंग’ का तीसरा सीक्वल बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं और फिल्म के तीसरे सीक्वल में उन्हें 2 अभिनेत्रियों की तलाश थी जो बड़े भाई सलमान खान ने अपनी करीबी दोस्त लुलिया वेनतूरा को बॉलीवुड में पेश करने का फैसला करते हुए उन्हें फिल्म में कास्ट करने का फैसला कर लिया है।

जानिए सलमान खान ने क्यों निकाला अपने 3 बॉडीगार्ड को
देखिए ‘‘सरकार 3’’ का ट्रेलर

फिल्म की शूटिंग ‘‘टाइगर जीवित है’’ के बाद शुरू किया जाएगा जिसमें लुलिया वेनतूरा की महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी और उन्हें यह बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘दबंग’ के दोनों सीक्वल में सोनाक्षी सिन्हा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।