ऐसा व्यक्ति जो पिछले 20 सालो से सलमान का हमसाया बनकर रह रहा साथ

Salman khan
ऐसा व्यक्ति जो पिछले 20 सालो से Salman khan का हमसाया बनकर रह रहा साथ

बॉलीवुड हंक Salman khan जितनी बड़ी हस्ती है उतनी ही उनकी सुरक्षा की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी बनती है। सलमान खान के साथ वैसे तो उनके लाखों फैंस है, लेकिन फिर भी उनकी सलामती के लिए उनका एक बॉडीगार्ड है जिसका नाम है शेरा। शेरा पिछले 20 सालों से सलमान के साथ उनके साये की तरह रहता है।

सलमान शेरा को कितनी वैल्यू देते हैं यह तो हमने तब देखा था जब सलमान खान की फिल्म “बॉडीगार्ड” के प्रमोशन के दौरान ट्राइल ट्रैक पर सलमान के साथ शेरा नाचता नजर आया था। सन 2013 में यह खबर आई थी कि सलमान खान शेरा के 20 साल के बेटे टाइगर को लॉन्च करेंगे। टाइगर फिल्मी पर्दे पर तो नजर नहीं आया लेकिन सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म “सुल्तान” में टाइगर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के बतौर काम किया।




Shera

शेरा एक बार जेल भी गया था क्योंकि सन 2016 में शेरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी कि उसने किसी व्यक्ति को बंदूक दिखाकर धमकाया और उसने उसकी गर्दन की हड्डी तक तोड़ दी। शेरा को माधुरी दीक्षित द्वारा अवार्ड भी दिया गया। 20 साल तक सलमान के साथ रहने से अब सलमान Shera को अपने परिवार के सदस्य के बतौर ही देखते हैं। इसे सलमान की परछाई कहा जाता है।

Salman khan Aur Shera का इमोशनल बांड है





जहां सलमान को पहुंचना होता है उस से 1 दिन पहले शेर वहां पहुंचकर जायजा लेता है। सलमान शेरा का इमोशनल बांड है तभी यह एक दूसरे को भाई से बढ़कर चाहते हैं। Shera भरोसेमंद और काबिल है। शेरा को बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि. महाराष्ट्र जैसे किताबों से नवाजा जा चूका है। शेरा ने एक बार कहा था की है मरते दम तक सलमान भाई के साथ रहूँगा।

Salman Khan

शेरा को एक बार भारत आए पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई थी। पहले शेरा भारत आने वाले सेलिब्रिटी को गार्ड करता था। उसका जन्म सिख परिवार में हुआ है। इनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। शेरा सलमान खान से 1995 में पार्टी में मिला था। शेरा की सैलरी 15 लाख प्रतिमाह यानी करीब 2 करोड़ प्रतिवर्ष है। अरे !चौंकिए मत इतने बड़े स्टार की सुरक्षा महंगी ही होंगी।

जरा इसे भी पढ़ें :