क्या सलमान खान और ब्रैड पिट एक साथ हॉलीवुड फिल्म में करने वाले हैं?

salman khan and brad pitt

यह भी एक संयोग है कि आज तक बॉलीवुड के पुरुष अभिनेता हॉलीवुड में कोई महत्वपूर्ण और बड़ी भूमिका पाने में असफल हुए हैं। लेकिन इरफान खान और अनिल कपूर सहित कुछ अन्य अभिनेता लघु और सपोर्टेड रोल कर चुके हैं।
लेकिन बॉलीवुड के पुरुष स्टार्स की तुलना महिलाएं और विशेष रूप में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां हॉलीवुड में डेब्यू दे चुकी हैं। लेकिन हॉलीवुड में पुरुष स्टार्स को मौका न मिलने की वजह से भारतीय फिल्म उद्योग के वरिष्ठ अभिनेता थोड़ा निराश दिखते हैं।
gulshan grove
बॉलीवुड में विलेन के पात्रों के माध्यम से लाखों प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाने वाले गुलशन ग्रोवर कहते हैं कि हॉलीवुड में भारतीय महिला अभिनेत्रियां तो जगह बनाने में सफल हो गईं, लेकिन अभी तक पुरुष अभिनेता इस स्थान प्राप्त करने में विफल रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार उन्होंने बॉलीवुड महिला अभिनेत्रियों की क्षमताओं और सौंदर्य को स्वीकार करते हुए कहा कि वे अपनी क्षमताओं की वजह से हॉलीवुड में एंट्री करने में सफल हुई।
priyanka and dipika
गुलशन ग्रोवर ने पुरुष अभिनेताओं को हॉलीवुड में अवसर न मिलने की बात करते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कभी सलमान खान और ब्रैड पिट एक फिल्म में काम कर सकेंगे। लेकिन सवाल यह है कि क्या सलमान खान, ब्रैड पिट के साथ फिल्म में काम करने को तैयार होंगे? और यह भी अपनी जगह एक सवाल है कि गुलशन ग्रोवर ने सलमान खान और ब्रैड पिट का नाम ही क्यों लिया? ऐसा तो नहीं है कि कहीं हॉलीवुड और बॉलीवुड के इस सुपर स्टार्स किसी संयुक्त उद्यम के लिए गुप्त बातचीत कर रहे हैं?
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए सल्लू मियां किसी बात से हैं खौफजदा

बहरहाल यह एक तथ्य है कि आज तक सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देव गन जैसे बड़े नाम आज तक हॉलीवुड में एंट्री नहीं दे सके। गौरतलब है कि गुलशन ग्रोवर आजकल अमेरिकी ड्रामा फिल्म श्रृंखला ‘ब्लाइंड एम्बिशन’ भारतीय अमेरिकी सर्जन की बायोग्राफी पर बनने वाली फिल्म ‘डसपरेट एंडोरस’ और ‘परेशनरस ऑफ द सन’ सहित ‘बीपर’ में काम करने को लेकर व्यस्त हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : जानिए इस वर्ष शाहरुख, सलमान व अक्षय में से किसने सबसे ज्यादा कमाया
जरा इसे भी पढ़ें : सलमान ने भावुक होते हुए बताया अपने पहले प्यार के नाकाम होने का राज