रश्के कमर के बाद बादशाहो का पिया मोरे गाना रिलीज

baadshaho

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन की आने वाली फिल्म बादशाहो का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। मीका सिंह, विश्वास मोहन और अंकिता तिवारी के आवाज में रिकॉर्ड किए गए आइटम सांग में सनी लियोन और इमरान हाशमी को दिखाया गया है। गाने को रिलीज किए जाने के कुछ ही घंटों में यह 50 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया।

‘पिया मोरे मोर’ के बोल से जारी किए गए आइटम सांग की तस्वीरें तो पहली ही वायरल हो चुकी थीं, लेकिन अब गाने भी दर्शकों में सराहना मिली है। फिल्म बादशाहो का यह दूसरा गाना है, जो आते ही हिट हो गया, इससे पहले इस महीने 13 जुलाई को पाकिस्तानी संगीतकार और कलाकार उस्ताद नुसरत फतेह अली खान के गाने रश्के कमर को रिलीज किया गया था।
जरा इसे भी पढ़ें : इमरान हाशमी और सनी लियोन की तस्वीरें वायरल

बादशाहो में मेरे रश्के कमर को राहत फतेह अली खान की आवाज में शामिल किया गया है, इस गीत को भी अब तक 2 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म का पहला टीजर पिछले महीने जून में जारी किया गया था, जिसे डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है, जबकि 24 जुलाई को बादशाहो के आइटम सांग की सनी लियोन और इमरान हाशमी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

गौरतलब है कि बादशाहो को एक सितम्बर 2017 को रिलीज किया जाएगा, फिल्म की कहानी भारत में 1970 में लागू किया गया आपातकाल के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी, इलयाना डिसूजा और ईशा गुप्ता भी शामिल हैं, फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया हैं।
जरा इसे भी पढ़ें : अभिनेत्री की शर्मनाक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
जरा इसे भी पढ़ें :  फिल्म उद्योग की दर्जन भर हस्तियां ड्रग व वेश्यावृत्ति में शामिल