तोड़फोड़ के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो

Ransacked Muslim traders shop
पत्रकार वार्ता करते मुस्लिम सेवा संगठन के पदाधिकारी।
Ransacked Muslim traders shop

मुस्लिम सेवा संगठन ने की तोड़फोड़ के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

देहरादून। मुस्लिम सेवा संगठन ने टिहरी जनपद के घनसाली में एक समुदाय की दुकानों व घरों में हुई तोडफोड की ( Ransacked Muslim traders shop ) कड़े शब्दों में निंदा करते हुए पीड़ित परिवारों को सरकार से मुआवजा देने की मांग की है। संगठन ने तोड़फोड़ के दोषियों के खिलाफ भी कार्यवाही करने का आग्रह किया है।

प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में मुस्लिम सेवा संगठन के अध्यक्ष नाजिम खान ने कहा कि कुछ संगठन धर्म के ठेकेदार बनकर देश भर में खुलेआम कानून के साथ खिलवाड़ कर रहे है। जिससे देश में अराजकता की स्थिति पैदा हो गयी है।

खुद को धर्म का ठेकेदार मानने वाले सगठन के कानून विरोधी कृत्यो के कारण देश में अल्पसंख्यक दहशत के साए में जीने को मजबूर है। मुस्लिम सेवा संगठन के अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखण्ड के टिहरी जनपद हुई घटना के युवक और युवती दोनों ही बराबर के जिम्मेदार थे।

पुलिस गिरफ्त से युवक को छीनकर जमकर पीटा

यह जानते हुए भी कुछ खुद को धर्म का ठेकेदार मामने वाले कुछ आसाजितक तत्वों ने कानून का सरेआम उलघंन करते हुए पुलिस गिरफ्त से युवक को छीनकर उसको जमकर पीटा। इतना ही नही उसके गले में जूतों की माला पहनाकर शहर में घुमाया गया।

इतना बड़ा शर्मनाक प्रकरण होने के बाद भी पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही। जिससे कि अल्पसंख्यक समुदाय में और भी असुरक्षा की भावना घर करने लगी है। मुस्लिम सेवा संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि एक युवक और युवती के इस प्रकरण में अन्य अल्पसंख्यक समुदाय का क्या दोष था। जिनकी दुकानों और घरों को निशाना बताते हुए तोड़फोड़ की गयी।

कुछ असामाजिक तत्व पूरे प्रदेश में लाॅ एन आडर की स्थिति पैदा करने पर आमादा है। जिनके कारण उत्तराखण्ड जैसे शांत प्रदेश में अराजक माहोल पैदा होने लगा है। मुस्लिम सेवा संगठन ने घनसाली में अल्पसंख्यक समुदाय की दुकानों में तोड़फोड करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए पीडित दुकानदारों को मुआवजा देने की मांग प्रदेश सरकार से की है।

जरा इसे भी पढ़ें :