मिस रेडिएंट स्किन की दौड़ में दिखी मॉडल्स

Race for Miss Radiant Skin
कार्यक्रम के दौरान मॉडल्स।

Race for Miss Radiant Skin

मिस उत्तराखंड के दूसरे सब-टाईटल का आयोजन
जेबीसीसी लाउंज में किया गया आयोजन

देहरादून। Race for Miss Radiant Skin सिनमिट कमयुनिकेशंस की ओर से सुभाष रोड स्थित कमल-जेबीसीसी लाउंज में मिस उत्तराखंड-2021 के दूसरे सब-टाईटल का आयोजन किया गया। इस मौके पर सुंदरिया मिस रेडियंट स्किन की दौड़ में नजर आई।

हालांकि इसका अनाउंसमेंट ग्रैंड फिनाले वाले दिन ही किया जाएगा। गुरुवार को आयोजित मिस रेडियंट स्किन सब-टाईटल को लेकर जजेज ने मॉडल्स का आंकलन किया। जजेस ने देखा कि आखिर किस मॉडल ने अपनी त्वचा का सबसे अधिक ख्याल रखा है और उसका तरीका क्या है।

इस मौके पर देहरादून सहित, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी, धारचुला आदि जगहों की प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया। वहीं जजेस में जेबीसीसी लाउंज के ओनर और ब्यूटी एक्सपर्ट जावेद और मिस उत्तराखंड-2019 थर्ड रनरअप अपूर्वा डोभाल शामिल रहे।

इस मौके पर आयोजक दलीप सिंधी ने बताया कि मॉडल्स को स्किन को हेल्दी रखने के तरीके भी एक्सपर्ट्स बता रहे हैं। ताकि इनको ग्रूमिंग से जुड़ी सभी जानकारी हो। आयोजक राजीव मित्तल ने बताया कि सबसे पहला ध्यान फेस पर ही जाता है।

ऐसे में फेस की स्किन को बेहतर बनाने के टिप्स एक्सपर्ट से इन मॉडल्स को इन दिनों दिलवाए जा रहे हैं। इस मौके पर कोरियोग्राफर जेस पुष्कर सोनी और ग्रूमर-ट्रेनर मिस उत्तराखंड-2017 शिवांगी शर्मा, राज कौशिक और करिश्मा नेगी ने विशेष सहयोग किया। इस आयोजन में कमल ज्वेलर्स, न्यू इरा,फिजिक जिम, इंस्पिरेशन पीआर, एवेलोंन एकेडमी आदि विशेष सहयोगी रहे।

जरा इसे भी पढ़े

मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न से परेशान दलित परिवार ने दी आत्महत्या की धमकी
एड्स जागरूकता के लिए कार्य करने वालों को सीएम ने किया सम्मानित
एचएनबी गढ़वाल विश्वविद्यालय ने 9वें दीक्षांत समारोह का आयोजन किया