क्या ‘रेस थ्री’ में काम करने के लिए फिल्म के निर्माता, सलमान खान की इतनी बड़ी शर्त मान लेंगे

Salman khan

बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘रेस’ की पहली 2 फिल्में सुपरहिट साबित हुई, जिस वजह से निर्माता रमेश एस तौरानी सीरीज की तीसरी फिल्म लाने की कोशिशों में हैं। सीरीज की पहली फिल्म 2008 में आई थी, जिसमें बॉलीवुड छोटे नवाब सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे, जबकि उनके साथ अक्षय खन्ना और अनिल कपूर जैसे अभिनेता भी इस फिल्म का हिस्सा थे। सीरीज की पहली फिल्म कि सफल होने के बाद 2013 में ‘रेस 2’ रिलीज की गई थी, जिसमें एक बार फिर सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे, जबकि इस बार अक्षय खन्ना की जगह जॉन अब्राहम ने ली थी।
जरा इसे भी पढ़ें : फिल्म ट्यूबलाइट की विफलता के बाद सलमान खान को एक और बड़ा झटका

पहली दोनों फिल्मों की सफलता के बाद निर्माता रमेश तौरानी लगातार सीरीज की तीसरी फिल्म लाने के लिए सलमान खान को राजी करने में व्यस्त थे, लेकिन सल्लू भाई ने अपनी पुरानी आदत के अनुसार किसी भी तरह ‘रेस 3’ का हिस्सा होने के लिए राजी नहीं हुए, लेकिन अब अपनी फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ की विफलता के बाद सलमान खान की सोच में बदलाव आया, और वे ‘रेस 3’ में अपने शर्त पर काम करने की लिए राजी हो गए, लेकिन इस संबंध में पुष्टि नहीं हो सकी।
Race
इंडियन एक्सप्रेस ने अपने सुत्रो का हवाला देते हुए बताया कि बॉलीवुड रिपोर्ट के अनुसार सल्लू भाई ट्यूब लाइट की विफलता के बाद ‘रेस 3’ में काम करने के लिए राजी हो गए हैं, लेकिन उन्होंने फिल्म के निर्देशक को बदलने की शर्त रख दी। गौरतलब है कि रेस सीरीज की पहली दोनों फिल्मों का निर्देशन अब्बास और मस्तान ने दी थीं, लेकिन सल्लू भाई ने उनकी जगह रेमो डिसूजा निर्देशक के रूप में टीम में शामिल करने की शर्त रख दी।
जरा इसे भी पढ़ें : सलमान का शानदार स्वागत करने पर प्रशंसक गिरफ्तार

बॉलीवुड सुल्तान की ओर से रेस 3 में अधीन काम करने की सहमति जताई जाने के समाचार सामने आने के बाद इंडियन एक्सप्रेस ने निर्माता रमेश तौरानी से संपर्क किया, जिसने इस बारे में कोई भी पुष्टि करने से इंकार कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक रमेश एस तौरानी पिछले 4 साल से सल्लू भाई को फिल्म में कास्ट करने के लिए कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें यह उम्मीद नहीं थी कि दबंग हीरो निर्देशक बदलने जैसी बड़ी शर्त रख देंगे।
Race-2
दूसरी ओर यह भी स्पष्ट नहीं हो सका कि अगर रेस 3 में सलमान खान काम करेंगे तो सैफ अली खान भी फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं, और सल्लू भाई के अपोजिट कौन सी अभिनेत्री होगी, यह भी अभी स्पष्ट नहीं। गौरतलब है कि रेस सीरीज की पहली फिल्म में कैटरीना कैफ, बिपाशा बसु और समीरा रेड्डी, जबकि रेस 2 में दीपिका पादुकोण, जैकलिन फर्नांडिस और अमीषा पटेल जैसी अभिनेत्रियों को शामिल किया था, संभावित रेस 3 में भी 3 बड़ी अभिनेत्रियों को कास्ट किया जाएगा।
जरा इसे भी पढ़ें : क्या आप जानते सलमान खान और उनकी हिरोइनों की उम्र में कितना अंतर है?