UKSSSC पेपर लीक मामले में प्रिंटिंग प्रेस का मालिक किया गिरफ्तार

Printing press owner arrested in UKSSSC paper leak case

Printing press owner arrested in UKSSSC paper leak case

देहरादून। Printing press owner arrested in UKSSSC paper leak case यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में मामले में अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाई हुई है। शनिवार को आरआईएमएस कंपनी लखनऊ के मालिक राजेश चौहान को एसटीएफ उत्तराखंड ने पेपर लीक करने और केंद्रपाल व अन्य के माध्यम से सौदा करने के साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है।

पेपर लीक मामले में अब तक शिक्षक, नेता सहित 25 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार को धामपुर में बेसिक शिक्षा विभाग के एक शिक्षक के घर दबिश दी।

एसटीएफ ने शिक्षक को हिरासत में लेकर उससे करीब चार घंटे बंद कमरे में पूछताछ की। यूकेएसएससी पेपर लीक कांड में उत्तराखंड एसटीएफ सहारनपुर में जल निगम में तैनात धामपुर निवासी ललित राज शर्मा को पहले ही हिरासत में लेकर जेल भेज चुकी है।

ललित राज शर्मा ने एसटीएफ के सामने पेपर लीक कांड से जुड़े कई राज खोले। जांच एजेंसियां ललित राज की कॉल डिटेल के माध्यम से रोज नए खुलासे का चैंका रही है। जांच टीम मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लगातार पूछताछ कर रही है।

जमानत तुड़वाकर कोर्ट में सरेंडर कर चुका है

हालांकि पेपर लीक कांड का सरगना मोरना निवासी केंद्रपाल एसटीएफ की गिरफ्त से बचने के लिए चार दिन पहले लड़ाई के पुराने मामले में जमानत तुड़वाकर कोर्ट में सरेंडर कर चुका है।

वहीं, शुक्रवार को मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए एसटीएफ ने धामपुर में एक बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षक के घर दबिश दी। टीम में शामिल करीब आधा दर्जन जवानों ने शिक्षक के घर की दीवार फांदकर अंदर घुसे।

सिविल ड्रेस में एसटीएफ की इस कार्रवाई से कॉलोनी में कुछ देर के लिए सन्नाटा पसर गया। आरोप है एसटीएफ की टीम उत्तराखंड नंबर की गाड़ियों से मौके पर पहुंचीं। सूत्रों का कहना है एसटीएफ ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर उससे बंद कमरे में करीब चार घंटे पूछताछ की।

जरा इसे भी पढ़े

UKSSSC पेपर लीक मामले में एक और गिरफ्तारी
UKSSSC पेपर लीक मामले में जिला पंचायत सदस्य गिरफ्तार
UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने नकल माफिया गैंग की अहम कड़ी को पकड़ा