हरीश रावत कर रहे हैं आलाकमान पर प्रेशर डालने के लिए पॉलिटिक्स : डॉ हरक

Politics to put pressure on high command

Politics to put pressure on high command

देहरादून। Politics to put pressure on high command हरीश रावत के ट्वीट पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत प्रेशर पॉलिटिक्स कर रहे हैं। हरीश रावत मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किए जाने को लेकर इस तरह की राजनीति कर रहे हैं।

हरक सिंह रावत ने कहा है कि हरीश रावत इसलिए नाराज हैं क्योंकि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस पूरी तरह बिखर चुकी है।

राहुल गांधी की रैली के बाद कांग्रेस के पक्ष में बन रहे माहौल पर हरीश रावत के एक ट्वीट ने पानी फेर दिया है। इसके साथ ही हरक सिंह रावत ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान का भी समर्थन किया है।

उन्होंने कहा है कि हरीश रावत एक अच्छे नेता हो सकते हैं लेकिन एक अच्छे नेतृत्व वाले नेता नहीं हैं। हरीश रावत जीतने वाले प्रत्याशियों को नहीं बल्कि हारने वाले प्रत्याशियों को टिकट दिलाते हैं। हरीश रावत ने 2012 के विधानसभा चुनाव में भी कई हारने वाले प्रत्याशियों को कांग्रेस से टिकट दिलाया था।

बता दें, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से पहले हरीश रावत के एक ट्वीट ने प्रदेश राजनीति में हलचल मचा दी है। हरीश रावत ने अपने दर्द बयां करते हुए अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस हाईकमान पर उंगली उठाई है।

जरा इसे भी पढ़े

सतपाल महाराज ने नैनीताल को दी 19 करोड़ 44 लाख 52 हजार की सौगात
ग्राम प्रधान के भतीजे की पत्थरों से कुचल कर हत्या
पानी को लेकर आनंद की हुई थी हत्या, एक गिरफ्तार