भाजपा नेताओं के ऑडियो-वीडियो से गरमाई सियासत

Politics heats up with audio-videos of BJP leaders
पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ।

Politics heats up with audio-videos of BJP leaders

देहरादून। Politics heats up with audio-videos of BJP leaders कांग्रेस ने दो ऑडियो और वीडियो जारी कर प्रदेश की सियासत में गरमाहट ला दी। इसमें सरकार में काबीना मंत्री बताए गए एक वरिष्ठ नेता का एक महिला के साथ बातचीत का ऑडियो काफी अश्लील है।

दूसरा वीडियो महिला एवं बाल विकास का बताया गया है, जिसमें वर्ष 2015 में एक्सपायर हो चुके खजूर को महिलाओं को बांटा जा रहा है। कांग्रेस ने इन दोनों को महिला अस्मिता-सम्मान से जोड़ते हुए भाजपा को कठघरे में खड़ा किया है।

शुक्रवार दोपहर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेस में कहा कि इन दोनों आडियो और वीडियो ने महिलाओं के प्रति भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरे को बेनकाब कर दिया है।

एक काबीना मंत्री स्तर का व्यक्ति एक महिला से उसका काम कराने के नाम पर शोषण करने का प्रयास कर रहा है। इस आडियो में महिला के साथ ऐसी अभद्रता से बातचीत की जा रही है कि उसे सुना भी नहीं जा सकता।

सत्ता में आने पर कांग्रेस इस ऑडियो की जांच कराएगी। महिलाओं का अपमान करने वाले ऐसे व्यक्ति को जेल भेजा जाएगा। गौरव ने कहा कि दूसरा, वायरल वीडियो महिला एवं बाल विकास विभाग की काबीना मंत्री पर सवाल उठाता है।

इस वीडियो में साफ साफ नजर आ रहा है कि विभागीय लोग छह साल पहले एक्सपायरी डेट के खजूर बंटवा रहे हैं। शिशु को जन्म देना एक महिला के लिए, एक मां के लिए सबसे अहम क्षण होता है। लेकिन एक्सपायर खजूर गर्भ को विषाक्त कर सकता है। यह बहुत बड़ा अपराध है। उत्तराखंड की मातृशक्ति भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी।

जरा इसे भी पढ़े

युवा देंगे वोट से चोट : राहुल राव
कांग्रेस की कथनी-करनी में है जमीन आसमान का फर्क : महाराज
प्रेमनगर को करेंगे छावनी परिषद से अलग : धस्माना