सुष्मिता सेन ने अपने शरीर की ऐसे तस्वीर शेयर की कि उनसे शादी करने की लाईन लग गई

Sushmita sen

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने 42 वीं वर्षगांठ पर अपने शरीर को पूरी तरह फिट रखने के लिए कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है, उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें उनके ऐब्श  देखे जा सकते हैं। सुष्मिता सेन ने अपने ऐब्श की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर लागई तो उनसे शादी करने की इच्छा रखने वालो की लाईन लग गई।

जानकारी के अनुसार 20 वीं सदी के आखिरी और 21 वीं सदी के पहले दशक में सिल्वर स्क्रीन पर छाई रहने वाली 41 वर्षीय सुष्मिता सेन ने आज तक शादी नहीं की, वह 2 बच्चियों को गोद लेकर सिंगल जीवन का आनंद ले रही हैं। 19 नवंबर को उनका जन्मदिन है और अपनी 42वें जन्मदिन पर भी 20 साल की नजर आना चाहती हैं जिस के लिए उन्होंने बहुत कड़ा वर्कआउट शुरू कर दिया है।
Sushmita sen
सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम में अपने ऐब्स की एक तस्वीर भी शेयर की और कहा कि उनका जन्मदिन का महिना शुरू हो गया है, इसलिए वह धीरे-धीरे अपना लक्ष्य प्राप्त कर लेगी। ‘मैंने अपनी सभी व्यस्तता छोड़कर फिर से प्रशिक्षण शुरू कर दिया है क्योंकि यह मेरी 42 वीं वर्षगांठ का महीना है, मैं बहुत सादगी के साथ यह सब कर लूंगी, क्योंकि शरीर मेरा है तो नियम भी मेरा चलेगा’। उन्होंने आगे कहा कि वे अपने शरीर या चेहरे के हर हिस्से का बहुत ख्याल रखती हैं क्योंकि ये उनकी संपत्ति हैं सुष्मिता सेन के एब्स देखकर, उनके प्रशंसकों ने भी आगे आकर उनसे शादी करने की इच्छा व्यक्त की है।