आॅडिशन में महिलाओं ने किया प्रतिभा का प्रदर्शन

Performance of women in audition
आॅडिशन में प्रतिभाग करती प्रतिभागी
Performance of women in audition

देहरादून। Performance of women in audition ऐरोमोना इवेंटेन्मेंट्स व वैदिक इंटरनेशनल प्रमोटर्स सोसाइटी की ओर से ब्यूटी पैजेंट मिसेज दून दीवा व मिस्टर बिअर्डो के लिए आॅडिशन आयोजित किये गये।

टोटल फिटनेस स्टूडियो में आयोजित इस आॅडिशन में माॅडलिंग का ख्वाब पाले हुयी खूबसूरत महिलाएं जब सुंदरता व इंटेलिजेंस लेवल के साथ रैंप पर उतरी तो तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हाॅल गूंज उठा। दोनों वर्ग में कई प्रतिभागी शामिल हुए।

आॅडिशन के निर्णायक मंडल में ऐरोमोना इवेंटेन्मेंट्स की फाउंडर व वैदिक इंटरनेशनल प्रमोटर्स सोसाइटी की जनरल सेक्रेटरी नलिनी तनेजा, माॅडल, सिंगर व मिस्टर देहरादून शिवांक वर्मा और टोटल फिटनेस स्टूडियो के ओनर गौरव कोहली ने बतौर जज उपस्थित रहकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ायी।

प्रतिभागियों का उत्साह देखने को मिला

आॅडिशन में देहरादून से कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। रैंप वाॅक, प्रतिभा राउंड व परिचय राउंड में प्रतिभागियों का उत्साह देखने को मिला। सभी प्रतिभागियों ने निर्णायक मंडल के मानकों पर खरा उतरने की कोशिश की। सभी जजों ने प्रतिभागियों की हौसलाफजाई की।

नारी सशक्तिकरण पर अपने विचार व्यक्त करते हुए आयोजक नलिनी तनेजा ने कहा कि,अपने आत्मविश्वास व प्रतिभा के बल पर घर की चारदीवारी से बाहर निकल तमाम लोग ग्लैमर की दुनिया में अपनी जगह बना रहे हैं। इस तरह के शो से वह महिलाओं के सपनों को एक मंजिल देना चाहती हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, तमाम महिलाओं में हुनर होता है, लेकिन उनको साबित करने का उचित मौका नही मिल पाता इसलिए ऐरोमोना इवेंटेन्मेंट्स व वैदिक इंटरनेशनल प्रमोटर्स सोसाइटी महिलओं में छिपी प्रतिभा को निखारने का कार्य करेगा। आॅडिशन में टीम मेंबर मनु आहुजा व प्रिया गुलाटी सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़ें :