विकास के कामों में कोई ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी : मंत्री जोशी

No laxity in development works will be tolerated
विकास योजनाओं की प्रगति समीक्षा करते मंत्री गणेश जोशी।

No laxity in development works will be tolerated

देहरादून। No laxity in development works will be tolerated कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा न्यू कैंट रोड स्थित कैम्प कार्यालय में अधिकारियों के साथ मसूरी विधानसभा क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग के माध्यम से संपादित होने वाली विकास योजनाओं की प्रगति समीक्षा बैठक की।

क्षेत्र में विभाग से संबंधित समस्त विकास योजनाओं की एक-एक कर प्रगति पूछते हुए कैबिनेट मंत्री ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सपष्ट निर्देश दिए कि विकास के कामों में कतई ढ़िलाई बर्दास्त नहीं की जाएगी।

यह सुनिश्चित किया जाए कि समस्त योजनाएं यथा समय प्रारम्भ हों और निमार्ण की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। यदि निमार्ण कार्यों के पूर्ण होने में देरी होती है अथवा कार्यों की गुणवत्ता की शिकायत आती है तो संबंधित अधिकारियों की जवाबदेही तय की जाऐगी।

उन्होंने मुख्यमंत्री घोषणाओं की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी कार्याें के आगणन बनाकर तत्काल शासन को प्रेषित करें ताकि घोषणाओं का क्रियान्वयन ससमय पूर्ण हो सके। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जनता को बेहतर से बेहतर आधारभूत सुविधाएं हर हाल में उपलब्ध करवाने हेतु कटिबद्ध है।

नागरिकों को अधिक से अधिक आधारभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु हमारा प्रयास रहता है कि जिस भी सरकारी एजेंसी के माध्यम से सम्भव हो पाए वहां से आम नागरिकों को अधिकतम सुविधाएं उपलब्ध करवानेहेतु विकास कार्य संपादित करवाए जाएं।

इस अवसर पर अधिशासी अभियंता डी0सी0 नौटियाल, पार्षद भूपेन्द्र कठैत, मण्डल महामंत्री सुरेन्द्र राणा, अरविन्द डोभाल, राम बहादुर खत्री, तेज बहादुर खत्री, सविता, सहायक अभियंता पीवी सिंह, कपिल कुमार आदि उपस्थित रहे।

जरा इसे भी पढ़े

हरक सिंह ने हरीश रावत से मांगी माफी कहा, वह बड़े भाई कुछ भी बोल सकते हैं
कांग्रेस हाईकमान ने हरीश रावत को पंजाब प्रभारी के पद से किया मुक्त
शपथ पत्र के आधार पर हो श्रमिक कार्ड जारी : मोर्चा