एमएसडब्ल्यू के खिलाफ भाजपा पार्षदों का भड़का आक्रोश

MSW Company
मेयर को ज्ञापन देते भाजपा पार्षद

MSW Company

देहरादून । डोर टू डोर कूडा उठाने में नाकाम हो चुकी चेन्नई की एमएसडब्ल्यू ( MSW Company ) के खिलाफ भाजपा पार्षदों का आक्रोश भड़क उठा। उन्होंने महापौर सुनील उनियाल गामा को ज्ञापन सौंपा और चेतावनी दी कि यदि तीन दिन के भीतर इस ओर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो निगम से कंपनी के दफ्तर को ,खुद हटाने को विवश होंगे।

बुधवार दोपहर भाजपा के समस्त पार्षद नगर निगम में एकत्र हुए, उसके पश्चात पार्षदों ने महापौर सुनील उनियाल गामा के कक्ष में पहुँचे और ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया कि डोर टू डोर कूडा कलैक्शन वाली चेन्नई की कंपनी एमएसडब्ल्यू द्वारा नगर निगम के वार्डों में बहुत ज्यादा लापरवाही बरती जा रही है।

कूडे की गाड़ियाँ 20-20 दिन तक क्षेत्रों में नहीं जा रही है। लोग अपने घरों का कूडा घरों में ही रखने को मजबूर है। क्षेत्रों में गाड़ियाँ नहीं पहुंचने के कारण जनता में बहुत अधिक रोष है और बार बार कंपनी के कर्मचारियों को कहने के बाद भी व्यवस्था में कोई सुधार नहीं है।

चालक नशे में धुत्त होकर गाड़ी चला रहे

उनका कहना था कि कईं क्षेत्रों में कंपनी के चालक नशे में धुत्त होकर गाड़ी चला रहे हैं, कुछ कहने पर गाली गलौच व मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कईं मकान मालिकों से निर्धारित से ज्यादा शुल्क बिना पर्ची के भी अवैध रूप से लेते हैं।

कंपनी के द्वारा नगर निगम की बदनामी व क्षेत्र की जनता रोष है। पार्षदों ने महापौर से माँग की है कि जिस कंपनी द्वारा निगम की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है|

ऐसी कंपनी से यह कार्य वापस लेकर नगर निगम स्वयं करें जिससे शिकायतों का सही निवारण किया जा सके एवं निगम की आय बढ़ाने में सहयोग के लिए निगम एवं घरों से कूडा उठाये साथ ही इस कंपनी को निगम में दिये गए कंपनी के दफ्तर को भी खाली कराया जाये।

शीशमबाडा प्लांट में कूडे के ढेर लग चुके

उन्होंने यह भी कहा कि शीशमबाडा प्लांट में कूडे के ढेर लग चुके हैं। ऐसा ही चलता रहा तो एक साल में प्लांट बंद करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कंपनी को तत्काल हटाया जाए।

ज्ञापन देने वालों में अमिता सिंह, महिपाल धीमान, चरनजीत कौर, सतीश कश्यप, मीनीक्षी मौर्य,दिनेश प्रसाद सती, अनिता गर्ग,मीरा कठैत, राकेश मझखोला, रोहन चंदेल, भूपेन्द्र कठैत, अंकित अग्रवाल, देवेन्द्र पाल सिंह मोंटी, आलोक कुमार, राजपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़ें

सीएम के करीबियों पर लेनदेन का आरोप
अगले 48 घंटे में तेज बारिश का अलर्ट
शिक्षा मंत्री के बेटे की मौत, गूलरभोज शमशान घाट में हुई अंत्येष्टि