17 वर्षीय लड़की ने अपने पिता को देखा ऐसा शर्मनाक काम करते हुए कि कोई भी बेटी नहीं देखना चाहेगी

Girl

मैनचेस्टर। युवा बच्चों के पिता छुप-छुपा कर प्रेम लड़ाते पकड़ा जाए तो यह बेहद शर्मिंदगी की बात है लेकिन अगर ऐसे अनर्थकारी व्यक्ति को पकड़ने वाली उसकी अपनी बेटी हो तो इससे बढ़कर शर्मनाक बात और क्या हो सकती है। डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार एक ऐसा ही शर्मनाक घटना यूट्यूब चैनल ‘सीवेज अमरिकन टू कैच अ चीटर’ के माध्यम से दुनिया के सामने आया है। सोफिया नामक लड़की ने अपने पिता के संदिग्ध भूमिका को देखते हुए इसे पकड़ने के लिए इस यूट्यूब चैनल के साथ संपर्क किया था।
17-year-Girl
चैनल द्वारा सोफिया को एक वीडियो सीधे दिखाई गई जिसमें उसका पिता नारंगी रंग कम कपड़े पहने एक खूबसूरत लड़की को फंसाने की कोशिश करता नजर आता है। सोफिया का कहना है कि उसे अपने पिता की भूमिका के बारे में संदेह तो था लेकिन अपनी आंखों के सामने यह देखना बहुत दर्दनाक था।
जरा इसे भी पढ़ें :  महिला को स्कर्ट पहन कर घूमना पड़ा भारी, जानिए क्या हुआ उसके साथ

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफिया के पिता खुद लगभग आधे उम्र की लड़की के साथ प्यार की पींगें बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। उसकी यह हरकत देख उसकी बेटी शर्म से अपनी आंखों पर हाथ रख लेती है और कहती है कि इस लड़की की उम्र तो मुझसे भी कम है। यह मामला हमारे घर को नष्ट कर देगा। मेरी माँ उस व्यक्ति पर कभी भरोसा नहीं कर सकेगी। यह सब कुछ जानकर उसका दिल के टुकड़े-टुकड़े हो जाएगा। काश मेरी आंखें यह शर्मनाक दृश्य कभी नहीं देखतीं।’
जरा इसे भी पढ़ें :  केवल पुरुष नहीं बल्कि महिलाएं भी यह शर्मनाक काम बढ़ चढ़कर करती हैं
जरा इसे भी पढ़ें :  अगर सच्चा प्यार खोजने हो तो सबसे पहले यह काम करें