स्कूलों में फीस में पचास प्रतिशत कटौती की मांग को लेकर रोड मार्च

Road march demanding fifty percent reduction in School fees
रोड मार्च करते हुए आम आदमी सेना।

Road march demanding fifty percent reduction in School fees

देहरादून। Road march demanding fifty percent reduction in School fees आम आदमी सेना ने स्कूलों में बच्चों की फीस में पचास प्रतिशत कटौती की मांग को लेकर रोड मार्च किया। आज आम आदमी सेना के कायकर्ता गांधी पार्क में एकत्र हुए जहां से उन्होंने रोड मार्च किया।

इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना था कि जिस तरह से देशभर में कई अविभावक स्कूलों की फीस देने में असमर्थ होते दिख रहे हैं। कोविड कॉल में लोगो का रोजगार, नौकरी और व्यवसाय सब खत्म गया। लोगों को अपनी रोजी-रोटी चलानी भी मुश्किल हो रही है ऐसे में ये लोग अपने बच्चों के स्कूल की फीस कैसे भर सकेंगे।

संगठन ने सरकार और स्कूल मालिको से मांग की है कि फीस में 50 प्रतिशत की कटौती की जाए। कोविड काल में रोजगार गंवा चुके लोगों की आर्थिक स्थिति जब तक ठीक नहीं हो जाती है तब तक उनके बच्चों की फीस 50 प्रतिशत ही ली जाए।

रोड मार्च में स्कूलों संगठन मालिको को भी सरकार से अपने लिए सब्सिडी की मांग करनी चाहिये। सरकार को भी स्कूलों को सब्सिडी देनी चाहये। जिस से स्कूल फीस कम ले और सब्सिडी से स्कूलों का भी कुछ भार सरकार उठते हुए लोगों और स्कूल मालिक को राहत दें।

आम आदमी सेना की गुलिस्ता खानम एवं मनोज जिंदल मार्कण्डेय ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार अगर इस मांग पर ध्यान नहीं देती तो आम आदमी सेना और अभिभावक साथ मिलकर स्कूलों के सामने प्रदर्शन करना शुरू कर देंगे। जिस की जिम्मेदारी सरकार की होगी। रोड मार्च में जिला अध्यक्ष चेतना खत्री, मीडिया प्रवत्तफा कोनिका, यूथ विंग अध्यक्ष नवीन, रविन्द्र कोहली, नासरीन, चांदनी, नाजरीन आदि शामिल हुए।

जरा इसे भी पढ़े

मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को विभाग आवंटित किए
डॉ. रमा गोयल भारतीय अटल सेना राष्ट्रवादी की राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत
बेहतर कानून व्यवस्था सरकार की जिम्मेदारी : मुख्यमंत्री