ससुर-दामाद मिलकर करते थे स्मैक तस्करी, दामाद गिरफ्तार, ससुर फरार

father-in-law and son-in-law used to smuggle smack
पकड़े गए आरोपी।

father-in-law and son-in-law used to smuggle smack

देहरादून। father-in-law and son-in-law used to smuggle smack उत्तराखण्ड एसटीएफ ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने ससुर के साथ मिलकर तस्करी के काम को अन्जाम देता था। पकड़ा गया आरोपी अपनी शादी की साल गिरह के लिए स्मैक लेकर आया था। आरोपी के ससुर की तलाश की जा रही है।

एसपी एसटीएफ चंद्रमोहन नेगी ने बताया कि एसटीएफ की एएनटीएफ टीम  ने थाना रायवाला पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन पानी फ्लाई ओवर के पास से आरोपित कपिल देव निवासी ग्राम कंडोली, चिड़ोवाली रायपुर से 207 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

आरोपित कपिल अपने ससुर आनंद कुमार निवासी मण्डावली जिला बिजनौर उत्तरप्रदेश के साथ मिलकर स्मैक की तस्करी करता थाा। ससुर बरेली से तौसिफ खान नाम के व्यक्ति से स्मैक लाकर अपने दामाद कपिल तक पहुंचाता था।

पुलिस अधीक्षक चन्द्रमोहन सिंह ने बताया कि कपिल देव अपने ससुर आनन्द कुमार के साथ रायपुर क्षेत्र में पिछले काफी समय से स्मैक की बिक्री कर रहा था।

पूछताछ में कपिल ने बताया कि वह यह धन्धा अपने ससुर आनन्द कुमार के साथ मिलकर करता है। उसका ससुर आनन्द जनपद बरेली के तौसिफ खान से स्मैक खरीदकर लाता तथा स्थानीय स्तर पर बेचने के लिये कपिल देव को देता है।

कपिल देव पिछले कई मामलों में जनपद देहरादून के कई थानों से जेल जा चुका है। जिसमें से एक मामला रायपुर थाने में ड्रग्स की तस्करी को लेकर भी दर्ज है। पकड़े गये नशा तस्कर की 20 मई को शादी की सालगिरह थी, जिसके लिये उसने एक पार्टी का आयोजन भी किया था। उसका ससुर आनन्द कुमार अपने दामाद की पार्टी के आयोजन में लगा था। कपिल की गिरफ्तारी के बाद उसका ससुर फरार हो गया।

जरा इसे भी पढ़े

जमीन के फर्जी कागज बनाकर करोड़ों ठगने वाला अभियुक्त गिरफ्तार
खुलासाः उधार में बीड़ी न देने पर बेरहमी से किया महिला का कत्ल
परिवार की चार महिलाओं के हत्यारे ने की खुदकुशी