दिनदहाड़े मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, पूरे इलाके में सनसनी

Mother and daughter murdered by slitting their throats

Mother and daughter murdered by slitting their throats

काशीपुर। Mother and daughter murdered by slitting their throats काशीपुर मोहल्ला अलीखां निवासी मां और बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी ने पुलिस चौकी पहुंचकर अपनो जुर्म कबूलते हुए सरेंडर कर दिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार ननिया उम्र करीब 45 वर्ष पत्नी रईस अपनी बेटी शिबा उम्र करीब 22 वर्ष के साथ काशीपुर के अलीखां की निवासी थी। ननिया का पति और उसका बेटा विदेश में काम करते हैं।

Mother and daughter murdered by slitting their throats
मौके पर मौजूद पुलिस व भीड़।

गुरुवार को करीब पौने 11 बजे अलीखां मोहल्ले का निवासी सलमान धारदार हथियार लेकर ननिया के घर के पास पहुंचा। जहां उसने पहले सड़क पर ही शिबा की गला रेतकर हत्या कर दी।

उसके बाद खून से सना हथियार लेकर घर में जा घुसा और ननिया का भी गला रेत दिया। दिन दहाड़े दो हत्याओं को अंजाम देने के बाद सलमान खून से सना हथियार लेकर बांसफोड़ान चौकी पहुंच गया।

जहां उसने मौजूद पुलिसकर्मियों से कहा कि मैंने मां और बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी है। इतना सुनते ही चौकी पर हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में उसे हिरासत में लिया। उसके बाद अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

कुछ दिनों से दोनों में अनबन थी

शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।बताया जा रहा है कि सलमान और शिबा का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन बीते कुछ दिनों से दोनों में अनबन थी।

सलमान का कहना है कि शिबा ने उसको धोखा दिया है। गुरुवार को उसके सिर पर जैसे खून सवार हो गया हो। उसने पहले घर के बाहर सड़क पर ही शिबा को मौत के घाट उतारा उसके बाद घरे में घुसकर उसकी मां को भी मार डाला।

एसपी चन्द्रमोहन सिंह ने बताया कि सलमान ने मां और बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने की बात कबूल की है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उसका कहना है कि प्रेम प्रसंग में धोखा के कारण उसने वारदात को अंजाम दिया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की गहनता के साथ पड़ताल की जा रही है।

जरा इसे भी पढ़े

खुलासा : पत्नी व बेटे ने की दलेर सिंह की हत्या
हत्या के प्रयास में दोषी को सात वर्ष का कठोर कारावास
दो पक्षों में चले धारदार हथियार, कई घायल