गुस्से में काऊ, मंत्री के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर बरसे

Umesh Sharma angry on BJP Workers

Umesh Sharma angry on BJP Workers

देहरादून। Umesh Sharma angry on BJP Workers आज उच्च शिक्षा विभाग के कार्यक्रम में बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ ने जमकर हंगामा किया। काऊ ने उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत के सामने ही पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जमकर तू-तू मैं-मैं की। साथ ही कार्यकर्ताओं को जमकर खरी खोटी सुनाई|

यही नहीं उन्होंने कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत को यहां तक कह दिया कि यदि यह आपके साथ यहां रहेंगे तो मैं कार्यक्रम छोड़ कर चला जाऊंगा। ऐसे में कांग्रेस की तरह ही अब बीजेपी में सिर फुटव्वल की चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं।

कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के सामने ही कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ ने जमकर हंगामा काटा। जिसे देखकर मंत्री सहित हर कोई हैरान रह गया।

बता दें कि पहले भी उमेश शर्मा काऊ पर भाजपा कार्यकर्ताओं की अवहेलना के आरोप लगते रहे हैं। ऐसे में आज सरकार के कार्यक्रम में ही विधायक ने जिस तरह कैबिनेट मंत्री के सामने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खूब बहस की, उससे पार्टी के अंदर काऊ के खिलाफ एक बार फिर माहौल बनना तय है।

भारतीय जनता पार्टी अनुशासन के लिए जानी जाती है, लेकिन कांग्रेस से आए विधायक उमेश शर्मा काऊ ने जिस तरह सरकारी कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के साथ तू-तू मैं-मैं की उससे पार्टी की छीछालेदर होना तय है।

उमेश शर्मा काऊ इस कार्यक्रम को अपना कार्यक्रम बताकर पार्टी कार्यकर्ताओं को ही कार्यक्रम से जाने के लिए कहने लगे। यही नहीं उन्होंने कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत को यहां तक कह दिया कि यदि यह आपके साथ यहां रहेंगे तो मैं कार्यक्रम छोड़ कर चला जाऊंगा।

उत्तराखंड भाजपा में भी कांग्रेसी कार्यशैली का आज बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ ने परिचय दे ही दिया। 2016 में उमेश शर्मा काऊ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। तभी से उनका और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मतभेद उभरता रहा है।

वहीं, उच्च शिक्षा मंत्री के सामने कार्यकर्ताओं के साथ बहसबाजी और हंगामा से पार्टी की छवि को धक्का लगा है। अब विपक्षी दल इसे मुद्दा बनाकर बीजेपी को घेरने का काम करेंगे।

जरा इसे भी पढ़े

मसूरी विधानसभा क्षेत्र की पेयजल योजनाओं को लेकर मंत्री गणेश जोशी ने ली समीक्षा बैठक
खाद्य प्रसंस्करण व पेयजल को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री से मिले महाराज
मंत्री भी कंफ्यूज कौन वर्तमान और कौन निवर्तमान मुख्यमंत्री : राजीव