विधायक चैंपियन ने की खाली हुए मंत्री पद के लिए की अपनी दावेदारी

MLA Pranav singh champion in Dehradun
रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान विधायक चैंपियन व गुर्जर महासभा के पदाधिकारी।

MLA Pranav singh champion in Dehradun

देहरादून। MLA Pranav singh champion in Dehradun जनपद हरिद्वार के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चौंपियन ने अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के माध्यम से मंत्री पद की मांग उठाई है। शुक्रवार को प्रदेश की राजधानी देहरादून गुर्जर महासभा की ओर से प्रेस कांफ्रेंस कर चौंपियन को काबीना मंत्री बनाने की मांग की है।

इस दौरान मौजूद विधायक चौंपियन ने कहा कि अगर उन्हें मंत्री पद नहीं भी मिलता है तो वे भाजपा के कार्यकर्त्ता के तौर पर संगठन को मजबूत करने का काम करते रहेंगे। गुर्जर महासभा का कहना है कि यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद एक मंत्री पद खाली हो गया है, जिसे चौपियन को सौंपा जाए।

महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग गुर्जर ने कहा कि चौपियन समस्त ओबीसी समाज के राष्ट्रीय नेता हैं और उनकी भावनाओं को देखते हुए चौपियन को मंत्री बनाया जाना चाहिए। उनका ये भी कहना है कि अगर उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया तो आगामी चुनाव में ओबीसी वर्ग भाजपा से नाराजगी जताएगा।

वहीं, इसे लेकर चौपियन का कहना है कि ये उनकी नहीं, बल्कि महासभा की मांग है और वे उनके साथ खड़े हैं। चौंपियन ने कहा कि अगर उन्हें मंत्री पद मिलता है तो भी ठीक है और नहीं मिलता तो भी वे भाजपा के कार्यकर्त्ता के रूप में काम करते रहेंगे और संगठन को मजबूत बनाएंगे।

जरा इसे भी पढ़े

देवतुल्य है पार्टी का कार्यकर्ता : सतपाल महाराज
डीआईटी विश्वविद्यालय ने अपना वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित किया
राज्य में 20 स्थानों पर सरसों के तेल में पाई गई मिलावट