नए साल के पहले दिन चैंपियन और देशराज कर्णवाल में हुआ पैच अप

Patch Up in Champion and Deshraj Karnwal

Patch Up in Champion and Deshraj Karnwal

देहरादून। Patch Up in Champion and Deshraj Karnwal बदजुबानी के चलते भाजपा से निष्कासित खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव चैपियन और पार्टी के ही दूसरे विधायक देशराज कर्णवाल के बीच पैच अप हो गया। आज देहरादून में दोनों ने संयुक्त पत्रकार वार्ता की। जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर सारे गिले शिकवे दूर किए।

इस दौरान दोनों ने कहा कि वह एक-दूसरे पर दर्ज कराए सभी मुकदमे वापस लेंगे। इसके बाद अब राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा गरम है कि भाजपा से निष्कासित कुंवर प्रणव चैंपियन की पार्टी में वापसी हो सकती है।

सूत्रों से खबर है कि अपनी वापसी के लिए पिछले दो दिन से प्रणव चैंपियन मुख्यमंत्री आवास के चक्कर काट रहे हैं। पार्टी विधायक देशराज कर्णवाल और उनके बीच का विवाद भी अब खत्म होता दिख रहा है।

ऐसी चर्चा है कि दोनों नेताओं के बीच पैच अप कराने में मुख्यमंत्री खेमा खासा जोर लगा रहा था। कर्णवाल को चैंपियन से रिश्ते सुधारने को कहा गया, ताकि उनकी पार्टी वापसी कराने में आसानी हो।

सूत्रों का मानना है कि चैंपियन की घर वापसी में कर्णवाल सबसे बड़ी बाधा थे। वे अड़ गए तो चैंपियन की वापसी में परेशानी खड़ी हो सकती थी। इसलिए सबसे पहला काम दोनों विधायकों में पैच अप कराने का हुआ है और दूसरे चरण में चैंपियन भाजपा में वापसी कर सकते हैं।

जरा इसे भी पढ़ें

नए साल से सरकारी अस्पतालों में इलाज होगा मंहगा
सचिवालय में लगी आग, जले महत्वपूर्ण दस्तावेज
शिवसेना आज समाज सेवा का दूसरा नाम बन चुकी : गौरव कुमार