जवान ने सहकर्मी की बेटी से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Misdeed with colleague daughter

Misdeed with colleague daughter

हल्द्वानी। Misdeed with colleague daughter नैनीताल के हल्द्वानी में मंडी पुलिस चैकी क्षेत्र के अंतर्गत च्त्क् के एक जवान ने अपने साथी जवान की घायल बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। परिजनों ने मामले की तहरीर थाने जा कर पुलिस को दी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दरअसल हल्द्वानी मंडी में तैनात जवान अपने परिवार के साथ पहाड़ी क्षेत्र में रहता है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी बेटी पहाड़ से गिरकर घायल हो गई थी। इलाज कराने के लिए इन दिनों वो पिता के पास आई है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि वो खाना बना रहे थे।

इसी बीच आरोपी साथी और जवान सुंदरलाल ने उनकी बेटी को बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से भाग गया। इसके बाद बेटी ने पूरी आपबीती उन्हें बताई|पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी जवान भी हल्द्वानी मंडी के गेट पर सुरक्षा में तैनात है और उसके भी तीन बच्चे हैं।

वहीं, वरिष्ठ उपनिरीक्षक कश्मीर सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। फिलहाल मामले में आरोपी अभी फरार चल रहा है।

जरा इसे भी पढ़े

ज्वेलर्स लूट व गोलीकांड का खुलासा, दो शातिर गिरफ्तार
महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
बदमाशों ने दुकान पर बैठी महिला के कुंडल लूटे