कांग्रेस ने किसान उत्पीड़न के विरोध में भाजपा सरकार का पुतला फूंका

Congress burnt effigy of BJP government

Congress burnt effigy of BJP government

मोदी सरकार का मूलमंत्र किसानों को मात, पूंजीपतियों का साथ!: शर्मा

देहरादून। Congress burnt effigy of BJP government दून महानर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में किसान विरोधी काले कानून वापस लेने व किसानों के उत्पीड़न के विरोध में भाजपा सरकार का पुतला दहन किया।

लालचन्द शर्मा ने भाजपा सरकार की और से बनाये गये किसान विरोधी बिलों को वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि आज देश का किसान और खेत मजदूर सड़कों पर है और सत्ता के नशे में मदमस्त मोदी सरकार उनकी रोजी रोटी छीन खेत खलिहान को पूंजीपतियों के हवाले करने का षडयंत्र कर रही है।

उन्होंने कहा कि किसान विरोधी तीन काले कानूनों ने समूची मोदी सरकार के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के मुखौटे को उतार दिया है। असल में मोदी सरकार का मूलमंत्र किसानों को मात, पूंजीपतियों का साथ! खेत मजदूरों का शोषण, पूंजीपतियों का पोषण! गरीबों का दमन, पूंजीपतियों को नमन! है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के नाम पर लगाये गये लाॅक डाउन में देश का मजदूर किसान सड़कों पर तपती धूप में चलने को मजबूर था और आज देश का अन्नदाता सड़कों पर कडकडाती ठंड में रात बिताने को मजबूर है। देश की जनता आने वाले चुनावों में भाजपा को इसका सबक जरूर सिखायेगी।

पुतला दहन करने वालों में पूर्व विधायक राजकुमार, प्रदेश सचिव कमरखान ताबी, नवीन पयाल, देप बोहरा, डाॅ. विजेन्द्र पाल, अनूप कपूर, देवेन्द्र सती, आनन्त त्यागी, अरूण शर्मा, प्रकाश नेगी, अर्जुन सोनकर, रॉबिन त्यागी, प्रवीण त्यागी, सुनील बांगा, योगेश भटनागर, राॅबिन नेगी, गौतम सोनकर, अनुराग गुप्ता, अजय रावत, अमीचन्द सोनकर, अजय बेलवाल, भरत शर्मा, भूपेन्द नेगी, राहुल प्रताप सिंह, आशीष सक्सेना, पुनीत कुमार, अरूण बिष्ट, सुनित सिंह, पवन चतुर्वेदी, राबिन त्यागी, रिंकू मौर्य, शेखर कपूर, दीपक हटवाल, आशु रतूडी, विराट भटनागर आदि शामिल थे।

जरा इसे भी पढ़े

सीएम ने इलेक्ट्रिक बस का ट्रायल रन का फ्लैग ऑफ कर शुभारम्भ किया
नेताओं के चहेतों को रोजगार देने के विरोध में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन
स्मार्ट राशन कार्ड का वितरण शुरू