पांच वर्षीय बालिका के साथ दुराचार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Misdeed with five year old girl


Misdeed with five year old girl

देहरादून। रायवाला थाना क्षेत्र में 5 वर्षीय बालिका के साथ दुराचार ( Misdeed with five year old girl ) करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।        

गौरतलब है कि वादी द्वारा थाना रायवाला पर आकर लिखित तहरीर दी कि मेरी पुत्री, उम्र 5 वर्ष, जो कि शाम को घर के पास खेल रही थी, जिसको सन्नी थापा उर्फ सूरज थापा निवासी ग्राम- हरिपुरकला थाना रायवाला जनपद देहरादून बहला-फुसलाकर कहीं अपने साथ ले गया और उसके साथ दुराचार किया, जिसके बाद वह मेरी पुत्री को घर के बाहर छोड़ कर भाग गया।

लिखित तहरीर के आधार पर थाना रायवाला पर मुकदमा धारा-376 व 5/6 पोक्सो एक्ट में पंजीकृत किया गया। मुकदमा की विवेचना महिला उपनिरीक्षक गीता चैधरी के सुपुर्द की गई।

थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई उत्त घटना की गंभीरता एवं संवेदनशीलता के दृष्टिगत तथा विवेचना के सफल अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में थानाध्यक्ष रायवाला के द्वारा अभियुत्त की गिरफ्रतारी के लिए एक टीम का गठन किया गया।

अभियुत्त अपने घर से फरार था

गठित टीम के द्वारा अभियुत्त सनी थापा के घर पर दबिश दी गई तो अभियुत्त अपने घर से फरार था। टीम के द्वारा अभियुत्त की गिरफ्तारी हेतु पतारसी सुरागरसी करते हुए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया।

घटना क्षेत्र के आसपास महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों व घरों के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई, जिससे की टीम को काफी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई।

जब गठित टीम अभियुत्तफ सनी थापा की गिरफ्तारी हेतु प्रयासरत थी तो मुखबिर द्वारा सूचना दी गई की जिस अभियुत्त् सनी थापा को पुलिस तलाश कर रही है, वह इस समय रेलवे स्टेशन रायवाला के पास ट्रेन के इंतजार में है तथा कहीं और भाग जाने की फिराक में है। 

मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए गठित टीम के द्वारा अभियुत्त् सनी उर्फ सूरज थापा पुत्र धन सिंह थापा निवासी नई बस्ती, लाइनपार मोतीचूर, हरिपुर कला रायवाला को रेलवे स्टेशन रायवाला के पास से गिरफ्तार किया। अभियुत्त को न्यायालय पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

जरा इसे भी पढ़ें

युवक ने युवती को मारी गोली, मौत
एसिड अटैक के आरोपी को पुलिस ने दबोचा
देशी शराब की तस्करी में महिला गिरफ्तार