महिला ने ही करा दिया किशोरी का दुष्कर्म

Misdeed of the teenager
Misdeed of the teenager

देहरादून। Misdeed of the teenager नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपी समेत एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि एक महिला ने नाबालिग लड़की को 500 रुपये का लालच देकर अपने घर बुलाया था। जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया।

वहीं पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी समेत एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना बीते 14 जनवरी की शाम 4 बजे की है महिला ने 500 रुपये का लालच देकर नाबालिग को अपने घर बुलाया था। इस दौरान घटनास्थल पर पहले से ही मौजूद आरोपी शोएब और फिरोज ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

जिसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। वहीं परिजनों का आरोप है कि आरोपियों द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। वहीं कोतवाल शिशुपाल नेगी ने बताया कि दुष्कर्म के दोनों आरोपी शामली और मेरठ के रहने वाले हैं। जो काफी सालों से देहरादून में कपड़ों के फेरी लगाने का काम करते हैं।

इस वारदात में एक महिला ने बच्ची को लालच देकर अपने घर बुलाया, जहां घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी समेत महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

हमारे सारी न्यूजे देखने के लिए नीचे यूट्यूब बटन पर क्लिक करें

जरा यह भी पढ़े