किशोरी से पुजारी ने की छेड़छाड़

The priest molested the teenager

The priest molested the teenager

देहरादून। The priest molested the teenager सावन के पहले सोमवार पर जहां राज्य के मंदिरों में आस्था का सरूर लोगों के सर चढ़ बोल रहा है। वहीं ऐसेे में राज्य की राजधानी देहरादून से बेहद शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है।

यहां मंदिर में जल चढ़ाने गई किशोरी से पुजारी द्वारा छेड़छाड़ कर दी गयी, जिसका पता चलने के बाद परिजनों द्वारा खूब हंगामा काटा गया। तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपित पुजारी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार चुक्खुवाला स्थित एक मंदिर में सावन का पहला सोमवार होने के चलते एक किशोरी जल चढ़ाने पहंुची। आरोप है कि किशोरी के साथ मंदिर के ही पुजारी द्वारा छेड़छाड़ कर दी गयी।

मन्दिर के पुजारी द्वारा किशोरी के साथ की गयी छेड़छाड़ से किशोरी सकते में आ गयी और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर परिजनों ने मौके पर पहुंच कर पुजारी के इस व्यवहार पर खूब हंगामा काटा। जिससे मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्रांर्तगत धारा चौकी क्षेत्र का होने के चलते किशोरी के परिजन शिकायत लेकर धारा चौकी पहुंचे। सूचना मिलने पर हिन्दू संगठनों के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा किया। जिस पर पुलिस ने पुजारी नरेंद्र सिंह को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।

जरा इसे भी पढ़े

एसटीएफ ने 25000 का इनामी गौ तस्कर को किया गिरफ्तार
एसटीएफ ने दबोचा एक लाख का कुख्यात इनामी
चार कांवड़ियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज