बाप ने बेटी से की शादी उसके बाद ऐसा काम किया कि….

crying girl

आज के समय में ऐसे-ऐसे अपराध सुनने को मिल रहे हैं जिन्हे सुनकर आप को अपने यकीन नहीं होगा कि ऐसी की संगीन अपराध हो सकते हैं। ऐसी ही घटना जालंधर से सुनने को मिल रही है जहां एक बाप ने अपनी ही 22 वर्षीय बेटी के साथ शादी कर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो बाप ने उस पर चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिसके बाद बेटी बेहोश हो गई और बाप ने उसे मरा हुआ समझ कर पुलिस के डर से उसने पहले अपने शरीर पर चाकू से वार किया, फिर पंखे के साथ लटक कर खुदकुशी कर ली। उन्ही के एक रिश्तेदार ने बताया कि बहुत समय पहले उसकी शादी आंध्र प्रदेश में हुई थी।
जरा इसे भी पढ़ें : लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से कर्नल ने किया रेप

लेकिन वहां पर घरेलू झगड़े के चलते वह पत्नी को छोड़ कर जालंधर आकर बस गया। जिसके बाद उसने जालंधर में दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी से उसके दो बेटियां पैदा हुई। धीरे-धीरे आरोपी ने आंध्र प्रदेश में रह रहे परिवार से संबंध रखने शुरू कर दिए। उसे पता चला कि उसकी बेटी कॉलेज मे पढ़ती है, जिसके बाद वह बेटी के संपर्क में भी रहने लगा।

जरा इसे भी पढ़ें : वह महिला जिसने फेसबुक पर मर्दों को शर्मनाक हाल में फंसाया फिर उनके लिए भयानक सपना बना दिया

वह अपनी बेटी को आंध्र प्रदेश से जालंधर ले आया। इस बात को लेकर उसके घर में झगड़ा रहने लगा। परिवार के लोग उसकी हरकतों को देख कर उसे रोकते थे तो वह उनसे झगड़ा करता था। फिर आरोपी ने जालंधर में ऑटो चलाना शुरू कर दिया था। पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी मेरा पिता था व मेरे साथ छेड़छाड़ करता था। कई बार विरोध करने पर जान से मारने की धमकियां भी देता था। आरोपी पिता ने मेरे साथ जबरदस्ती शादी कर ली। गुरुवार को सुबह आरोपी ने मुझे कमरे में बंद कर लिया।

जरा इसे भी पढ़ें : 5 दरिंदों ने लड़की का बलात्कार कर किया ऐसा खौफनाक काम कि आपकी रूह कांप जायेगी

मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की तो मैंने विरोध करना शुरू कर दिया। गुस्साए आरोपी पिता ने मारपीट करते हुए मुझपर चाकू से हमला कर दिया। जान से मारने की नीयत से उसे मेरी गर्दन पर वार किए। इस कारण मैं बेहोश होकर गिर पड़ी और आरोपी ने मुझे मरा हुआ समझ लिया। जब मैं फर्श पर पड़ी थी तो पहले आरोपी ने खुद पर चाकुओं से हमला किया और रस्सी जैसी चीज लेकर पंखे के सहारे लटककर खुदखुशी कर ली। मेरे चिल्लाने की आवाज सुन कर लोग कमरे में आए और उन्होंने एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। भीड़ में से किसी ने पंखे से लटक रही लाश को नीचे उतारा।