मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

gang rape of mentally challenged girl

gang rape of mentally challenged girl

नैनीताल। gang rape of mentally challenged girl हल्द्वानी में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में एक कमजोर मानसिक स्थिति वाली युवती से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। हल्द्वानी की मुखानी थाना पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उन्हे जेल भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मामला पांच फरवरी का है। लेकिन इस बीच पुलिस तीन दिनों तक जांच के नाम पर पीड़ितों को टरकाती रही और आखिरकार सात फरवरी को पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ दर्ज किया और उन्हे बीते रोज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मुखानी थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता के भाई ने युवती का उम्र तहरीर में 17 वर्ष बताई थी। इसलिए मामला पहले पॉक्सो अधिनियम के तहत दर्ज हुआ। लेकिन जांच में पीड़िता की उम्र 20 साल पाई गई है। ऐसे में दोनों आरोपितों के खिलाफ धारा 376 सहित संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

जरा इसे भी पढ़े

पटवारी पेपर लीक मामले में 25-25 हजार के दो इनामी गिरफ्तार
बीएएमएस फर्जी डिग्री प्रकरण में एक और गिरफ्तार
स्मैक के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार