जानिए इस चुनाव में सलमान के रिश्तेदार हारे या जीते

salman-khan

नई दिल्ली। बीजेपी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश बहुमत का आंकड़ा पा लिया है और गुजरात के साथ हिमाचल में भी सरकार बनाने जा है। वहीं इस चुनाव में बाॅलीवुड के दबंग सलमान खान की बहन अर्पिता खान के ससुर अनिल शर्मा हिमाचल में मंडी विधानसभा सीट से खड़े हुए थे। जो 2007 और 2012 में वो कांग्रेस की तरफ से जीते थे। उन्होंने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थामा था। इस बार भी उन्होंने जीत हासिल की है। उन्होंने अपने विपक्षी को लगभग 9 हजार वोटो से मात दे दी है।

जरा इसे भी पढ़ें : मुजफ्फरनगर दंगा: पूर्व केन्द्रीय मंत्री सहित बीजेपी के विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

बीजेपी से जहां अनिल शर्मा को 25,202 वोट मिले, वहीं कांग्रेस की चंपा ठाकुर को सिर्फ 16,701 वोट ही मिल पाया है लगातार तीसरी बार वो मंडी विधानसभा चुनाव जीते हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस छोड़ने से पहले अनिल शर्मा वीरभद्र सिंह की सरकार में हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री थे।
जरा इसे भी पढ़ें : तीन तलाक देना हुआ गैरकाूनी, 3 साल की होगी सजा

anil-sharma

हिमाचल चुनाव की घोषणा होते ही अनिल शर्मा ने कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था, जिससे कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा था। उनका कहना था कि कांग्रेस उनके परिवार को नजरंदाज कर रही है। बता दें, उनते पिता सुखराम पूर्व केंद्रीय मंत्री और हिमाचल प्रदेश के ग्रामीण विकास, पंचायती राज और पशुपालन मंत्री थे।
जरा इसे भी पढ़ें : दागी विधायकों व सांसदों की खैर नहीं, एक साल के अंदर जा सकते हैं जेल