मरहूम मौलाना अल्ताफ को दी गई खिराज-ए-अकीदत

Kheraj-e-Aqidat given to Marhoom Maulana Altaf

Kheraj-e-Aqidat given to Marhoom Maulana Altaf

इस्लामिया स्कूल अजबपुर में शोक सभा का हुआ आयोजन

देहरादून। Kheraj-e-Aqidat given to Marhoom Maulana Altaf जमीयत उलेमा-ए-हिंद उत्तराखण्ड के प्रदेश महा सचिव व तहफ्फुज खत्म-ए-नबुव्वत के प्रदेश अध्यक्ष एवं मदरसा इजहारूल उलूम मोरोंवाला के प्रबंधक मौलाना अल्ताफ को खिराज-ए-अकिदत पेश करने के लिये इस्लामिया स्कूल अजबपूर कलां में एक शोक सभा का आयोजन किया गया।

कोरोना माहमारी के चलते सोशल डिसटेंसिंग का पालन करते हुए शोक सभा शहर काजी मौलाना मौहम्मद अहमद कासमी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस मौके पर शहर काजी मौलाना मोहम्मद अहमद ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मौलाना अल्ताफ ने हमेशा दीन की इशाअत और धार्मिक शिक्षा के लिये काम किया। उनके यूं चले जाना मुस्लिम समाज के लिये बड़ा नुकसान है।

काजी दारूल कजा व मुफ्ति-ए-आजम उत्तराखण्ड मुफ्ति सलीम अहमद कासमी ने कहा कि तहफ्फुज खत्म-ए-नबुव्वत व मदरसा के जरीये की गई मौलाना अल्ताफ मजाहिरी की खिदमाद को एक जमाने तक याद रखा जाएगा।

मदरसे की बेहतरी के लिये कई कारगर कदम उठाए थे : हाजी सलीम

इस्लामिया स्कूल अजबपूर के सचिव हाजी सलीम अहमद ने कहा कि मौलाना अल्ताफ ने इस्लामिया स्कूल अजबपूर को रोनक बख्शी है, मौलाना अल्ताफ इस्लामिया स्कूल अजबपूर के कोषाध्यक्ष थे, उन्होने मदरसे की बेहतरी के लिये कई कारगर कदम उठाए थे।

हाजी सलीम ने कहा कि मौलाना के इंतकाल से शहर ही नही प्रदेश भर के मुस्लिम समाज में गम का माहौल है। इस मौके पर मरहूम मौलाना अल्ताफ के लिये दुआ भी कराई गई।

इस अवसर पर इस्लामिया स्कूल समिति अजबपूर के अध्यक्ष बिलाल अहमद, अजीमुद्दीन, कारी मोहसीन अली, मौहम्मद आमिर, हाजी अखलाक, अब्बास अली, युसूफ खान, शकूर अली, रईस खान, व गुलफाम शेख आदि मौजूद रहे।

जरा इसे भी पढ़े

शनिवार बंदी पर व्यापारियों की असहमति, किसी संगठन के कहने पर नहीं होगी बंदीः मैसोन
उत्तराखंड की जेलों में बड़ी संख्या में गंभीर रोगी कैद
कोरोना के प्रति लोगों को स्वयं ही जागरूक होना होगा : राज्यपाल